शीशे के आर-पार नजर आए Shilpa Shetty और Raj Kundra, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- कोरोना प्यार है

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह डबल मास्क लगाये पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ दिखाई दे रही हैं.

शीशे के आर-पार नजर आए Shilpa Shetty और Raj Kundra, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- कोरोना प्यार है

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने शेयर किया यह फोटो

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने शेयर की फोटो
  • पति राज कुंद्रा के साथ आईं नजर
  • बोलीं- कोरोना प्यार है
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह डबल मास्क लगाये पति राज कुंद्रा के साथ दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में शिल्पा और राज कुंद्रा शीशे के आर-पार हैं. शिल्पा मुंह पर मास्क लगाए पति को देख रही हैं और राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी बड़े ही प्यार से उन्हें निहार रहे हैं. बता दें, बीते दिनों शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पूरे परिवार के कोरोना संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया पर साझा की थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें छोड़कर पूरे परिवार को कोविड हो गया है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पति राज के साथ अपनी इस प्यारी सी तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, “कोरोना के माहौल में प्यार. कोरोना प्यार है. आप सभी की विशेज और प्रार्थना के लिए धन्यवाद”. शिल्पा शेट्टी के इस तस्वीर को उनके फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं. तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा सेलेब्स के भी कमेंट्स आ रहे हैं. शिल्पा की इस तस्वीर को अभी तक डेढ़ लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. तस्वीर पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं.

गौरतलब है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर ने देशभर में कोहराम मचा दिया है. आम इंसान हो या सेलिब्रिटीज, कोरोना से कोई नहीं बच पाया है. बॉलीवुड के कई सितारे अब तक इससे संक्रमित हो चुके हैं. कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, विक्की कौशल जैसे सितारे इसकी चपेट में आ चुके हैं. हालांकि, इन सभी ने कोरोना को मात दी है. ऐसे में शिल्पा (Shilpa Shetty) के फैन्स यह प्रार्थना कर रहे हैं कि उनका पूरा परिवार भी जल्द से जल्द ठीक हो जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com