पिता के जन्मदिन पर भावुक हुईं शिल्पा शेट्टी, Photo शेयर कर बोलीं- टुनकी को आपकी जरूरत है...

अपने दिवंगत पिता सुरेंद्र शेट्टी के जन्मदिन के मौके पर शिल्पा ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उनके साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है.

पिता के जन्मदिन पर भावुक हुईं शिल्पा शेट्टी, Photo शेयर कर बोलीं- टुनकी को आपकी जरूरत है...

शिल्पा शेट्टी ने पिता के साथ शेयर की अपनी फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें साझा करती हैं. अपने दिवंगत पिता सुरेंद्र शेट्टी के जन्मदिन के मौके पर शिल्पा ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उनके साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही शिल्पा ने पिता को याद करते हुए बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट भी लिखा है. बता दें, शिल्पा के पिता सुरेंद्र शेट्टी का 2016 में 74 साल की उम्र में निधन हो गया था. शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है.

शिल्पा शेट्टी ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनके साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी भी नजर आ रही हैं. शिल्पा ने तस्वीर साझा करते हुए भावुक पोस्ट भी लिखा है. उनके शब्द कुछ ऐसे हैं, 'हैप्पी बर्थडे डैडी, हम जानते हैं कि आप यहां हमारे अभिभावक देवदूत की तरह हमारी रक्षा कर रहे हैं. हमेशा रक्षा करते हैं और हमें कठिन परिस्थितियों से जीत दिलाते हैं. टुनकी को अब आपकी जरूरत है, डैडी...और मुझे पता है कि आप पहले से ही उसके साथ हैं. लव यू...हमेशा आपके लिए दुआ करती हूं'.

बता दें कि अक्टूबर 2016 में दिल का दौरा पड़ने की वजह से शिल्पा के पिता सुरेंद्र शेट्टी का निधन हो गया था. दोनों बेटियां शिल्पा और शमिता पिता के बेहद करीब थीं. इन दिनों शिल्पा कई मुश्किल हालातों से गुजरी हैं. शिल्पा के पति राज कुंद्रा के खिलाफ क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी केस में मामला दर्ज किया था और इस मामले में वे जेल भी गए. इस दौरान शिल्पा को काफी ट्रोल किया गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. 

ये भी देखें: Bigg Boss के घर में फिर लौटा प्यार का मौसम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com