मां के ऊपर लेटकर उन्हें जमकर दुलार करती दिखीं शिल्पा और शमिता शेट्टी, बिपाशा बसु का आया ये कमेंट...Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों ही बहनें अपनी मां सुनंदा शेट्टी के ऊपर लेट गई हैं और उन्हें जमकर किस और दुलार कर रही हैं.

मां के ऊपर लेटकर उन्हें जमकर दुलार करती दिखीं शिल्पा और शमिता शेट्टी, बिपाशा बसु का आया ये कमेंट...Video

शिल्पा शेट्टी-शमिता शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी और उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी कई बार इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि वे अपनी मां से कितना प्यार करती हैं और वे दोनों ही उनके कितनी क्लोज हैं. शमिता शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे कि उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में शमिता अपनी बहन शिल्पा शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी के साथ नजर आ रही हैं. यह वीडियो इतना क्यूट है कि इस पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं. दरअसल इस वीडियो में दोनों बहनें अपनी मां पर जमकर प्यार बरसाती हुई नजर आ रही हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों ही बहनें अपनी मां सुनंदा शेट्टी के ऊपर लेट गई हैं और उन्हें जमकर किस और दुलार कर रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म 'क्या कहना' का गाना चल रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए शमिता ने इसके कैप्शन में लिखा है कि कुछ मोमेंट्स प्राइसलेस होते हैं. कुछ ही घंटों में वीडियो को लाखों की संख्या में व्यूज मिल गए हैं और हजारों की संख्या में कमेंट्स भी आ गए हैं. 

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के भी कमेंट इस क्यूट वीडियो पर देखने को मिले हैं. बिपाशा बसु ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हम भी अपनी मां के साथ यही करते हैं. बहुत क्यूट". वहीं शिल्पा ने लिखा है, "आप दोनों को बहुत मिस कर रही हूं". वहीं बिग बॉस 15 में शमिता की दोस्त बनीं और अब बेस्ट फ्रेंड बन चुकीं सिंगर नेहा भसीन लिखती हैं, "awww एक मेरी तरफ से भी". कुल मिलाकर लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com