शिल्पा शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' का पोस्टर रिलीज, फैन्स लुटा रहे ढेर सारा प्यार

 इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और अभिमन्यु दसानी 'भाभी' और 'देवर' के इक्वेशन को शेयर करते हुए दिखाई देंगे. हाल ही में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने रियलिटी डांस शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' के सेट पर फिल्म 'निकम्मा' का एक नया पोस्टर लॉन्च किया.

शिल्पा शेट्टी की अपकमिंग फिल्म 'निकम्मा' का पोस्टर रिलीज, फैन्स लुटा रहे ढेर सारा प्यार

शिल्पा शेट्टी ने रिलीज किया 'निकम्मा' का पोस्टर

नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया अपनी अपकमिंग एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'निकम्मा' के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था, जिसे देखने के बाद फैंस अब इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और अभिमन्यु दसानी 'भाभी' और 'देवर' के इक्वेशन को शेयर करते हुए दिखाई देंगे. हाल ही में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने रियलिटी डांस शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' के सेट पर फिल्म 'निकम्मा' का एक नया पोस्टर लॉन्च किया.

इन दिनों शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी अपकमिंग फिल्म निकम्मा के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म का ब्रांड न्यू पोस्टर रिलीज किया है. पोस्टर में शिल्पा, अभिमन्यु और शर्ली सेतिया की तिकड़ी का मस्ती भरा अंदाज़ देखने को मिल रहा है. इस पोस्टर में जहां शिल्पा, अभिमन्यु के कान पकड़े हुए नज़र आ रही हैं, वही अभिमन्यु हाथों से दिल बनाए हुए हैं. फिल्म का ये लेटेस्ट पोस्टर शेयर करने के साथ शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, 'थिएटर में जरूर देखिएगा ये रोलर कोस्टर, फिलहाल पेश है निकम्मा का ये ब्रांड न्यू पोस्टर. सिनेमाघरों में निकम्मा 17 जून 2022 को'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'निकम्मा' का डायरेक्शन शब्बीर खान ने किया है, जो इससे पहले 'कमबख्त इश्क', टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म 'हीरोपंती' और 'बागी' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. एक्शन, कॉमेडी और मसाला से भरपूर फिल्म में जहां शिल्पा का जबरदस्त किरदार देखने को मिलेगा. वहीं भाग्यश्री के लाडले अभिमन्यु एक एक्शन अवतार में नज़र आएंगे. ये फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. रिलीज से पहले ही शिल्पा शेट्टी के इस पोस्टर पर फैंस और सेलिब्रिटीज़ का भरपूर प्यार मिल रहा है.