शिल्पा शेट्टी ने पार्लर में बैठ लिया हेयर ट्रीटमेंट, फिर यूं दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज...देखें Video

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की उन चंद अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं.

शिल्पा शेट्टी ने पार्लर में बैठ लिया हेयर ट्रीटमेंट, फिर यूं दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज...देखें Video

शिल्पा शेट्टी का वीडियो वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • पार्लर में करवाती दिखीं हेयर ट्रीटमेंट
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं शिल्पा
नई दिल्ली :

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की उन चंद अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं. भले ही शिल्पा इन दिनों फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर आये दिन अपनी उपस्थिति दर्ज करवाती रहती हैं. इसी क्रम में शिल्पा शेट्टी का एक पोस्ट सामने आया है, जिसमें वे पार्लर में बैठी हैं और अपने बालों पर कुछ ट्रीटमेंट लेती हुई देखी जा सकती हैं. वीडियो को देखकर लग रहा है कि शायद वे अपने बालों को कलर करवा रही हैं.

शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहा है. शिल्पा ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ‘अच्छे बालों वाले दिन को और भी बेहतर बना दिया. सच में यह जीवन में छोटी-छोटी चीजों की खुशी है'. वीडियो में देख सकते हैं कि सबसे पहले शिल्पा शेट्टी बालों पर कुछ लगाकर बैठी हुई हैं, जबकि अगले ही पल उनके बाल अच्छे और सिल्की हो जाते हैं. वे अपने बालों को बड़े ही खूबसूरत अंदाज में फ्लॉन्ट कर रही हैं. शिल्पा के इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल और फायर वाले इमोजी बना रहे हैं. वीडियो को अब तक 2 लाख 70 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. बता दें कुछ दिनों पहले शिल्पा शेट्टी का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे अपने घर के गार्डन में एक्सरसाइज करते नजर आई थीं. उन्होंने इसे शेयर करते हुए कहा था कि इस रील को मेरे साथ रीमिक्स करो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com