शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की फिल्म 'सुखी' की शूटिंग आज से हुई शुरू, पोस्टर में इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

बात करें फिल्म के पोस्टर की तो यह भी देखने में काफी दिलचस्प लग रहा है. पोस्टर में शिल्पा शेट्टी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की फिल्म 'सुखी' की शूटिंग आज से हुई शुरू, पोस्टर में इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

सुखी की शूटिंग हुई शुरू

नई दिल्ली :

शेरनी, छोरी और जलसा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए की गई सक्सेसफुल कोलेबोरेशन के बाद, टी-सीरीज और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट एक बार फिर फिल्म सुखी के लिए एक साथ आ रहे हैं. इस फिल्म के साथ सोनल जोशी अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रही हैं. सुखी बहुत ही मनोरंजक, लाइट हार्टेड और स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म है. इस फिल्म में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अहम भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म की कास्ट एंड क्रू ने आज से पंजाब में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और एंटरटेनमेंट के फैंस निश्चित रूप से इस खुशमिजाज फिल्म का लुफ्त उठाएंगे.

बात करें फिल्म के पोस्टर की तो यह भी देखने में काफी दिलचस्प लग रहा है. पोस्टर में शिल्पा शेट्टी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. फिल्म के पोस्टर में शिल्पा बेलन, घड़ी, प्रेस आयरन और वॉलेट उठाए नजर आ रही हैं. सुखी के नीचे बेधड़क, बेशर्म और बेपरवाह लिखा हुआ नजर आ रहा है, जिससे पता चलता है कि शिल्पा का किरदार भी कुछ इसी तरह का होने वाला है. फिल्म के पोस्टर पर लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत अबुदंतिया एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म सुखी का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा ​​और शिखा शर्मा कर कर रहे हैं. बात करें शिल्पा शेट्टी की तो आखिरी बार उन्हें फिल्म 'हंगामा 2' में देखा गया था. हालांकि यह फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी, लेकिन शिल्पा के कमबैक की सभी ने सराहना की थी. इसके बाद शिल्पा शेट्टी जल्द ही 'निकम्मा' में भी दिखाई देंगी. 

ये भी देखें: दीपिका और रणवीर बेंगलुरु से लौटे, दोनों व्‍हाइट आउटफिट में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com