शिल्पा शेट्टी ने साल 2022 के पहले सोमवार की यूं की शुरुआत, फैन्स बोले- यह डांस है या योग

शिल्पा शेट्टी के लिए एक चीज है जो बिल्कुल नहीं बदली. वो है शिल्पा शेट्टी का उनकी फिटनेस के प्रति प्यार. उनका यह नया वीडियो फैन्स के बीच खूब पॉपुलर हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी ने साल 2022 के पहले सोमवार की यूं की शुरुआत, फैन्स बोले- यह डांस है या योग

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने शेयर किया मजेदार वीडियो

नई दिल्ली :

नए साल का सेलिब्रेशन खत्म हो गया है और अब लगभग हर कोई अपने नॉर्मल रूटीन लाइफ में वापस आ गए हैं. नए साल के साथ कई लोगों की जिंदगी में कुछ नए बदलाव आते हैं लेकिन बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के लिए एक चीज है जो बिल्कुल नहीं बदली. वो है शिल्पा शेट्टी का उनकी फिटनेस के प्रति प्यार. ये हम सभी जानते हैं कि फिटनेस शिल्पा शेट्टी की लाइफ का अभिन्न हिस्सा है और शिल्पा अपनी फिटनेस के साथ किसी भी तरह का कॉम्प्रोमाइज नहीं करतीं. नए साल के साथ शिल्पा शेट्टी का नया फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. अपने इस फिटनेस वीडियो के जरिए शिल्पा ने फैंस को मंडे मोटिवेशन दिया है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपने नए वर्कआउट रूटीन का एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा ने साल के पहले सोमवार की शुरुआत हिप-हॉप स्टाइल एरोबिक्स से की है. शिल्पा अपने इस वीडियो में फिटनेस ट्रेनर यास्मीन चौहान के साथ एरोबिक्स करती हुई नजर आ रही हैं. इस एरोबिक सेशन की खास बात ये है कि ये हिप हॉप सेशन इंटरेस्टिंग होने के साथ-साथ बहुत ही बेनिफिशियल भी है. वीडियो में शिल्पा ब्लू कलर के टाइट्स और व्हाइट कलर की स्लीवलेस टी शर्ट पहने हुए हैं. शिल्पा को देखकर साफ समझा जा सकता है कि वो अपने फिटनेस रूटीन को न सिर्फ रेगुलरली फॉलो करती है बल्कि उसे पूरी तरह एंजॉय भी करती हैं. लेकिन फैन्स इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं, और एक फैन ने तो पूछ लिया है कि यह डांस या योग.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Instagram) ने एक मोटिवेटिंग कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा, 'नए साल के वीकेंड के ठीक बाद मंडे मोटिवेशन लाने के लिए हिप हॉप-स्टाइल एरोबिक्स के साथ दिन की शुरुआत करने से बेहतर कुछ नहीं है'. यास्मीन चौहान को टैग करते हुए शिल्पा ने लिखा कि आपने मस्ती के साथ फुल बॉडी वर्कआउट का ये शानदार रूटीन बनाया है. ये कार्डियो बहुत सारे हेल्थ बेनिफिट्स से भरा हुआ है. 45 मिनट के सेशन में, हम अच्छी खासी कैलोरी बर्न करते हैं क्योंकि हम अपने हाथ और पैर को पैरलल डायरेक्शन में मूव करते हैं.  साथ ही, ये दिमाग को भी तेज करता है, क्योंकि जब हम अपना पसंदीदा म्यूज़िक बजाते हैं तो एक्सरसाइज का मजा डबल हो जाता है और एनर्जी अपने आप बढ़ जाती है. एक ही समय में मज़ा और टोनिंग... 2-इन-1 वर्कआउट. जाहिर है शिल्पा के इस मंडे मोटिवेशन ने कई लोगों को जरूर मोटिवेट किया होगा.