शिल्पा शेट्टी ने 'हंगामा 2' की शूटिंग के लिए वादियों में यूं कराया मेकअप, खूब वायरल हो रहा है Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह शूटिंग के लिए तैयार होती दिखाई दे रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने 'हंगामा 2' की शूटिंग के लिए वादियों में यूं कराया मेकअप, खूब वायरल हो रहा है Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वादियों के बीच कराया मेकअप

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी ने 'हंगामा 2' की शूटिंग के लिए कराया मेकअप
  • वादियों में मेकअप कराती दिखीं एक्ट्रेस
  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. एक्ट्रेस 20 सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने वाली हैं. वहीं, फिल्म हंगामा की शूटिंग के लिए वह हाल ही में मनाली भी पहुंची हैं. शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह शूटिंग के लिए तैयार होती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में एक शख्स जहां उन्हें सेनेटाइजर देते दिखाई दे रहा है तो वहीं बाकी लोग उनका मेकअप करते और हेयर स्टाइल बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी वादियों के बीच अपना मेकअप और हेयर स्टाइल बनाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "शूट से पहले हंगामा के सेट पर पहला दिन. सेनिटाइजेशन, क्योंकि सुरक्षा ज्यादा जरूरी है." शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी शिल्पा शेट्टी ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह हंगामा की शूटिंग के लिए मनाली जाती दिखाई दे रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अकसर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की टॉप स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक तो हैं ही, साथ ही वह फिटनेस आइकन भी हैं, जो अकसर अपने योग और एक्सरसाइज वीडियो साझा कर फैंस को भी योग करने के लिए प्रेरित करती हैं. शिल्पा शेट्टी 'हंगामा 2' में बॉलीवुड एक्टर परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही अभिमन्यू दसानी के साथ फिल्म 'निकम्मा' में भी मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी.