दिवाली पर डाइट भूल बैठीं शिल्पा शेट्टी, मजे से यूं रसगुल्ले खाती दिखीं - देखें Video

अकसर डाइट पर फोकस करने वाली शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) दिवाली के मौके पर खूब रसगुल्ले खाती दिख रही हैं.

दिवाली पर डाइट भूल बैठीं शिल्पा शेट्टी, मजे से यूं रसगुल्ले खाती दिखीं - देखें Video

शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी शानदार फिटनेस के लिए जानी जाती हैं और साथ ही लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस अपने फिटनेस वीडियो को पोस्ट करती रहती हैं. हालांकि, कभी कभी शिल्पा शेट्टी चीट डे भी सेलिब्रेट करती दिख जाती हैं और ऐसा वो त्योहार के मौके पर ही करती हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अब दिवाली के मौके पर एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वो मजे से रसगुल्ले खाती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो अब वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो खूब सारे रसगुल्ले लेकर बैठी हुई हैं. साथ ही कहती दिख रही हैं कि आज संडे नहीं है, लेकिन दिवाली है. इसके बाद वो बड़े चाव से रसगुल्ले पर टूट पड़ती हैं. शिल्पा शेट्टी के वीडियो को महज 2 घंटे में ही 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में वो 'हंगामा 2' में देखी गई थीं. उन्होंने कई सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी. शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और शर्ले सेतिया के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी. फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस डांस शो के जरिए भी खूब चर्चाओं में रहती हैं.

इस वीडियो को भी देखें: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com