शिल्पा शेट्टी ने पहाड़ों की बीच किया योग, Video शेयर कर बोलीं- जब आपके अंदर बहुत शोर हो तो....

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस पहाड़ों के बीच योग करती नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी ने पहाड़ों की बीच किया योग, Video शेयर कर बोलीं- जब आपके अंदर बहुत शोर हो तो....

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का योग करते हुए वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • पहाड़ों के बीच किया योग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हंगामा 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. उसी लोकशन से एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) मनाली में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा पहाड़ों के बीच योग करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस 'वृक्षासन' करती नजर आ रही हैं. पहाड़ों के बीच शिल्पा अलग-अलग योग कर हैं. वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, "सुरम्य मनाली जैसा शांत वातावरण मन, शरीर और आत्मा को व्यवस्थित करने के लिए एकदम सही है."

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) ने आगे लिखा, "प्रकृति के बीच वृक्षासन करना मुझे खास उपलब्धि की भावना महसूस करवाता है, खासकर तब जब बैलेंस बिल्कुल सही हो क्योंकि यह करना हमेशा आसान नहीं होता. जब आपके अंदर बहुत शोर होता है तो सबसे शांत जगह भी अव्यवस्थित महसूस करा सकती है. तो यह बहुत जरूरी है कि यह आसन करने  से पहले आप अपने दिमाग को शांत, विचारों को व्यवस्थित और खुद को इक्ट्ठा कर लें." शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) जल्द ही 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां 'हंगामा 2' में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्मों से इतर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं.