शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शेयर की पहली पोस्ट, बोलीं- कोई भी बात मुझे नहीं रोक सकती...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने एक प्रेरणादायक संदेश शेयर किया है.

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शेयर की पहली पोस्ट, बोलीं- कोई भी बात मुझे नहीं रोक सकती...

शिल्पा शेट्टी का पोस्ट वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. शिल्पा के पति राज कुंद्रा को हालही में अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें ऐप पर दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जिसके बाद शिल्पा ने एक भी पोस्ट शेयर नहीं किया था. वहीं अब पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने अपना पहला इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया है. जिसमें उन्होंने एक किताब की एक झलक साझा की, और जेम्स थर्बर के एक उद्धरण पर ध्यान केंद्रित किया है. शिल्पा का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है.

पति की गिरफ्तारी  शिल्पा ने किया पहला पोस्ट
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Instagram)  ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया है. बता दें कि, शिल्पा ने अभी तक अपने पति की गिरफ्तारी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. वहीं बीती देर रात उन्होंने एक उद्धरण पोस्ट किया जिसमें लिखा है, 'गुस्से में पीछे मुड़कर न देखें, या डर में आगे बढ़ें, लेकिन जागरूकता में'. इस पोस्ट में आगे लिखा है. 'हम गुस्से में उन लोगों को देखते हैं जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहन किया है. हम इस संभावना के डर से आगे देखते हैं...मैंने एक गहरी सांस ली और महसूस किया कि मैं खुशकिस्मत हूं कि जिंदा हूं. मै अतीत में पहले भी कई चुनौतियों से उबर चुकी हूं. भविष्य में भी इनसे पार पा लूंगी. कोई बात मुझे अपने वर्तमान को जीने से नहीं रोक सकती हैं..
9euhde9

शिल्पा शेट्टी ने नहीं दिया है कोई बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की इस पोस्ट से ये तो जाहिर होरा है कि, वो काफी परेशान हैं और इस परिस्थिति में अपने पति को हिम्मत देने की कोशिश कर रही हैं. बता दें, इस मामलें में राज कुंद्रा सहित अन्य 11 लोगों को अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें ऐप पर दिखने के आरोप में कथित तौर पर गिरफ्तार किया गया है. वहीं संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारम्बे ने बताया है कि, पुलिस को अभी तक इस मामले में शिल्पा शेट्टी की कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली है. साथ ही उन्होंने कहा कि, राज कुंद्रा ने भी पूछताछ के दौरान सभी आरोपों से इनकार किया है.