शिल्पा शेट्टी ने जिम में किया जोरदार भांगड़ा, तो फैंस बोले- कुंद्रा साहब भी होते तो वीडियो में लगते चार चांद... 

शिल्पा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे जिम आउटफिट्स में नजर आ रही हैं. वहीं अचानक से वे भांगड़ा करना शुरू कर देती हैं. शिल्पा के इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही मिनट हुए हैं.

शिल्पा शेट्टी ने जिम में किया जोरदार भांगड़ा, तो फैंस बोले- कुंद्रा साहब भी होते तो वीडियो में लगते चार चांद... 

शिल्पा शेट्टी ने जिम में किया जोरदार भांगड़ा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड क्वीन शिल्पा शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया क्वीन भी बनी हुई हैं, एक के बाद एक शिल्पा के धमाकेदार वीडियो फैंस को कमेंट करने पर मजबूर कर देते हैं. हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा जिम में भांगड़ा करती नजर आ रही हैं. आज लोहरी के दिन उनका ये वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. फैंस जमकर इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट की बौछार कर रहे हैं.

जिम में किया जोरदार भांगड़ा
शिल्पा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे जिम आउटफिट्स में नजर आ रही हैं. वहीं अचानक से वे भांगड़ा करना शुरू कर देती हैं. शिल्पा के इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही मिनट हुए हैं. और अभी तक इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं फैंस भी जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- क्या बात है शिल्पा जी, लेकिन अगर कुंद्रा साहब भी होते तो वीडियो में लगते चार चांद. वहीं दूसरे यूजर्स ने शिल्पा को लोहड़ी की शुभकामनाएं भी दीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी शो जज कर रही हैं शिल्पा 
बता दें कि शिल्पा इन दिनों इंडियाज़ गॉट टैलेंट के शो में बतौर जज नजर आ रही हैं. आए दिनों उनके सेट से वीडियोज वायरल होते रहते हैं. वहीं सेट पर किरण खेर बादशाह और शिल्पा शेट्टी की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है.