शिखर धवन ने युजी को शर्टलेस कसरत करता देख दी भगवान की कसम, फैन्स बोले- धनाश्री छोड़ेंगी नहीं…देखें Video  

वीडियो में आप देख सकते हैं कि युजवेंद्र चहल शर्टलेश होकर वर्क आउट कर रहे हैं, जिसे देखने के बाद शिखर धवन उन्हें भगवान की कसम देकर उन्हें शर्ट पहनने को कहते हैं. वे चहल से कहते हैं कि उन्हें देखकर उन्हें अपनी दादी की याद आ गई.

शिखर धवन ने युजी को शर्टलेस कसरत करता देख दी भगवान की कसम, फैन्स बोले- धनाश्री छोड़ेंगी नहीं…देखें Video  

शिखर धवन और युजवेंद्र चहल का मजेदार वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर शिखर धवन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैन्स के लिए पोस्ट साझा करते हुए देखे जाते हैं. शिखर धवन ने एक बार फिर अपना एक बेहद ही मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ युजवेंद्र चहल को भी देखा जा सकता है. इस वीडियो में दोनों प्लेयर के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. फैन्स की भी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं इस वीडियो पर आ रही हैं. जो वीडियो सामने आया है, उसमें शिखर धवन और चहल एक जिम में नजर आ रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि युजवेंद्र चहल शर्टलेश होकर वर्क आउट कर रहे हैं, जिसे देखने के बाद शिखर धवन उन्हें भगवान की कसम देकर उन्हें शर्ट पहनने को कहते हैं. वे चहल से कहते हैं कि उन्हें देखकर उन्हें अपनी दादी की याद आ गई. धवन की ये बात सुनकर चहल वर्क आउट करना बंद कर देते हैं और पूछते हैं, “तुम्हारी दादी भी बॉडी बिल्डर थी क्या?”. शिखर धवन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है- तेनू रब दा वास्ता युजवेंद्र चहल.

शिखर धवन के इस पोस्ट पर युजवेंद्र चहल ने कमेंट करते हुए ‘The Rock' लिखा है. इस पोस्ट पर हरभजन सिंह, सुरेश रैना, कुलदीप यादव, कोच आर श्रीधर और अफगानिस्तानी क्रिकेटर राशीद खान के भी कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “धनाश्री मैम छोड़ेंगी नहीं”. इस तरह के ढेरों मजेदार कमेंट्स लोगों ने इस वीडियो पर किए हैं.

ये भी देखें: क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत | Ravi Dubey | MX Player

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com