शिखर धवन ने बहनों के साथ ‘उर्वशी उर्वशी’ पर किया डांस, फैन्स बोले- आईला इतनी बहनें...देखें Video

शिखर धवन का यह लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर छा गया है, जिसमें वे अपनी सभी बहनों के साथ इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे गाने ‘उर्वशी उर्वशी’ पर डांस कर रहे हैं.

शिखर धवन ने बहनों के साथ ‘उर्वशी उर्वशी’ पर किया डांस, फैन्स बोले- आईला इतनी बहनें...देखें Video

शिखर धवन ने बहनों के साथ किया डांस

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन कुछ न कुछ ऐसा शेयर करते हैं, जो उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आता है. अपने शानदार गेम से लोगों के दिलों में जगह बना चुके शिखर धवन अब अपने डांस से भी फैन्स के दिलों पर राज करने को तैयार हैं. क्रिकेटर को अक्सर अपने डांस वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता है. अपने नए वीडियो में शिखर धवन रक्षाबंधन के मौके पर अपनी बहनों के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

शिखर धवन का यह लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर छा गया है, जिसमें वे अपनी सभी बहनों के साथ इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे गाने ‘उर्वशी उर्वशी' पर डांस कर रहे हैं. यह वीडियो लोगों द्वारा इतना पसंद किया जा रहा है कि कुछ ही घंटे में इसे 1 लाख 60 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. वीडियो पर फैन्स तो जमकर प्यार लुटा ही रहे हैं, साथ ही क्रिकेट और फिल्म जगत के सितारे भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं. धनाश्री वर्मा ने शिखर धवन के वीडियो पर इमोजी कमेंट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘गब्बर दादा' तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘धवन भैया की इतनी सारी बहनें हैं'. लोग फायर और दिल इमोजी भी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. हाल ही में शिखर धवन का बांसुरी बजाते हुए भी एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. इसमें उन्होंने किशोर कुमार के गाने ‘ये शाम मस्तानी' पर बांसुरी बजाई थी.