कैप्टन विकास बत्रा की इंस्पायरिंग कहानी है 'शेरशाह', जानें कैसी है सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'शेरशाह' रिलीज हुई है जो कारगिल युद्ध् के नायक शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर आधारित है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और शिव पंडित लीड रोल में हैं.

कैप्टन विकास बत्रा की इंस्पायरिंग कहानी है 'शेरशाह', जानें कैसी है सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म

Shershaah Review: जानें कैसी है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म

नई दिल्ली :

हर साल 15 अगस्त के आसपास देशभक्ति से ओत-प्रोत फिल्में रिलीज होती हैं, जिसमें कभी असल जिंदगी की कहानियां होती हैं तो कभी कल्पनात्मक. इस स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों पर तो नहीं लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'शेरशाह' रिलीज हुई है. जो कारगिल युद्ध् के नायक शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर आधारित है. इस असल जिंदगी की कहानी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और शिव पंडित लीड रोल में हैं और फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है. 'शेरशाह' अमजेन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. 

'शेरशाह' की कहानी
'शेरशाह' की कहानी कारगिल युद्ध में पराक्रम दिखाने वाले कैप्टन विक्रम बत्रा की है. सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में नजर आए हैं. फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा के सेना में आने से लेकर कारगिल युद्ध में दुश्मनों के दांत खट्टे करने तक की जर्नी को दिखाया गया है. कैप्टन विक्रम बत्रा का कहानी बहुत ही इंस्पायरिंग है. लेकिन फिल्म में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के सीन जायका बिगाड़ते हैं, और एक्टिंग के मामले में यहा कई तरह की खामियां भी नजर आती हैं.  


'शेरशाह' में एक्टिंग
सिद्धार्थ मल्होत्रा गुड लुकिंग है, और कई किरदारों में जमे भी हैं. वह विक्रम मल्होत्रा के किरदार में भी अच्छे लगते हैं. लेकिन विक्रम बत्रा की असली फुटेज देखने के बाद यह महसूस होता है कि वह इस कैरेक्टर में गहराई में उतरने में बहुत कामयाब नहीं रहे हैं. उनका बोलने का अंदाज भी विक्रम बत्रा से बहुत मैच नहीं करता है. उनकी एनर्जी भी उस तरह की नहीं है. लेकिन वॉर सीन्स को बहुत ही खूबी के साथ शूट किया गया है और वह सीन इम्प्रेस भी करते हैं. कियारा आडवाणी के किरदार को इस वॉर फिल्म में कम किया जा सकता था. वैसे भी वह एक्टिंग के मोर्चे पर काफी कमजोर रही हैं. देशभक्ति और कैप्टन विकास बत्रा की लाइफ में झांकने के लिए 'शेरशाह' एक प्रयास है जो सिद्धार्थ मल्होत्रा और देशभक्ति की फिल्मों के शौकीनों को पसंद आ सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रेटिंगः 3 स्टार
डायरेक्टरः विष्णु वर्धन
कलाकारः सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और शिव पंडित