अरबाज खान की गर्लफ्रेंड के बर्थडे में गईं शहनाज गिल ने अपने फैन्स को पहली बार बोली ऐसी बात की सुन हैरान रह गए पैपराजी, देखें पूरा Video

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल और जॉर्जिया एंड्रियानी का एक बर्थडे वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज़ बर्थडे गर्ल को केक खिलाती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में शहनाज और जॉर्जिया की क्यूट फ्रेंडशिप फैंस का दिल जीत रही है.

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड के बर्थडे में गईं शहनाज गिल ने अपने फैन्स को पहली बार बोली ऐसी बात की सुन हैरान रह गए पैपराजी, देखें पूरा Video

जॉर्जिया एंड्रियानी के बर्थडे बैश में शहनाज गिल की मासूमियत ने जीता दिल

नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ का टैग पाकर बिग बॉस का हिस्सा बन लोगों के दिलों पर छा चुकीं शहनाज गिल सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. शहनाज की खूबसूरती, मासूमियत और प्यार भरी अदाओं को देख फैंस उन पर जान छिड़कते हैं. इन दिनों शहनाज को एक से बढ़कर एक बॉलीवुड बैश और इवेंट्स का हिस्सा बनते देखा जा रहा है. वहीं अब शहनाज को अरबाज खान की गर्लफ्रेंड और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के बर्थडे बैश में मस्ती धमाल करते हुए भी देखा गया. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे सुन उनके फैन्स भी हैरान हो गए हैं. 
 

हाल ही में शहनाज गिल को अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया. शहनाज़ इस पार्टी में शामिल हुईं और एक बार फिर अपने प्यार और मासूमियत भरी अदाओं से फैंस का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर शहनाज गिल और जॉर्जिया एंड्रियानी का एक बर्थडे वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की शहनाज जॉर्जिया के साथ कार में बैठी होती हैं, वहीं पैपराजी शहनाज से उनके फैन्स के बारे में कुछ बोलने को कहते हैं जिसके बाद शहनाज कहती हैं की मेरे फैन्स ही मेरी आर्मी हैं. यानी कि शहनाज के फैन्स उनकी ताकत हैं. 

शहनाज के इस शब्द को सुन पैपराजी भी बेहद खुश होते हैं और उनके फैन्स भी. जितना फैन्स शहनाज से प्यार करते हैं उनता ही शहनाज भी अपने चाहने वालों पर जान छिड़कती हैं. इस वायरल हो रहे वीडियो पर उनके फैन्स के कमेंट्स की लाइन लग गई है. एक फैन ने कहा क्या बात है शहनाज, तो दूसरे फैन ने कहा दिल जीत लिया आपने तो. आपको बता दें शहनाज इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. वे सलमान खान के साथ कभी ईद कभी दीवाली में दिखने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कार्तिक और कियारा आडवाणी मुंबई के जुहू में नजर