एयरपोर्ट पर पपराजी को देख कर भागती नजर आई Shehnaaz Gill, यूं छुपाया फेस, वीडियो हुआ वायरल

शहनाज गिल मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं और तब पपराजी फोटो लेने की कोशिश करने लगे. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि शहनाज पपराज़ी को देख कर भागने की कोशिश कर रही हैं और फोटो देने से बच रही हैं.

एयरपोर्ट पर पपराजी को देख कर भागती नजर आई Shehnaaz Gill, यूं छुपाया फेस, वीडियो हुआ वायरल

एयरपोर्ट पर पपराजी को देख कर भागती नजर आई शहनाज

नई दिल्ली :

शहनाज गिल मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं और तब पपराजी फोटो लेने की कोशिश करते दिखे. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि वह पपराज़ी को देख कर भागने की कोशिश कर रही हैं और फोटो देने से बच रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में वह बाहर निकलती दिख रही हैं. शहनाज़ ने पापराज़ी से बचने की कोशिश की, ऐसा इसलिए माना जा रहा है क्योंकि वह फिलहाल अपनी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली पर काम कर रही हैं. एक अन्य वीडियो में वह अपने को एक्टर सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचते देखी गईं. शहनाज ने लाल रंग की हुडी पहनी हुई थी, जिससे उन्होंने अपना सिर ढका था और चेहरे को फेस मास्क पहने हुए थीं.

हालांकि, पपराज़ी ने तब भी उन्हें पहचान लिया. राघव जुयाल को बधाई देने के बाद एक पपराज़ी शहनाज़ की तरफ मुड़ा. एक पपराज़ी ने शहनाज़ से कहा, "क्या बात है! शूटिंग चालु है." एक सेकेंड के लिए देखने के बाद शहनाज़ तेजी से आगे बढ़ने लगीं. उनके इस हरकत से पपराज़ी हैरान रह गए. कार तक जाते समय तक वह पपराज़ी से बचती रही और बैठने के बाद हाथ हिलाया. 

फैंस ने वीडियो पर कमेंट किया है. बेहद सिंपल हैं शहनाज, इसीलिए हम उनको पसंद करते हैं. एक अन्य ने लिखा, "आज फुल मूड में है." एक अन्य ने लिखा, "मैं इस नासमझ सना से बहुत प्यार करता हूं." सिद्धार्थ द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो में शहनाज से सभी मजाक करते दिख रहे हैं और शहनाज उनका साथ दे रही हैं. एक अन्य वीडियो में वह एयरपोर्ट पर इधर-उधर घूमती दिखीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहनाज़ के सलमान खान (Salman khan) की कभी ईद कभी दीवाली से बॉलीवुड में डेब्यू करने की अटकलें पिछले कुछ समय से चल रही हैं. कहा जा रहा है कि वह फिल्म में जस्सी गिल के अपोजिट हैं. फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े भी होंगी.