Shehnaaz Gill ने 'दिल तोड़ गई' गाने पर बनाया Video, जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती आईं नजर

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज गिल 'दिल तोड़ गई' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

Shehnaaz Gill ने 'दिल तोड़ गई' गाने पर बनाया Video, जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती आईं नजर

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'दिल तोड़ गई' पर बनाया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस के 13वें सीजन यानी बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. बिग बॉस के बाद से शहनाज को काफी लोकप्रियता मिली. हाल ही में एक्ट्रेस का 'शोना शोना' गाना रिलीज हुआ था, जो फैन्स को काफी पसंद भी आया. इस गाने में शहनाज की सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ खूब जोड़ी जमी थी. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शहनाज पंजाबी गाने पर क्यूट एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में शहनाज गिल 'दिल तोड़ गई (Dil Tod Gayi Song)' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस दे रही हैं. वीडियो में शहनाज गिल के एक्सप्रेशंस काफी जबरदस्त लग रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम रील्स के जरिए शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खूब जमी थी. कई मौकों पर सलमान खान (Salman Khan) ने भी उनकी तारीफ की थी. शहनाज गिल का हाल ही में गाना 'कुर्ता पजामा' रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस टोनी कक्कड़ के साथ नजर आई थीं. इस गाने को फैंस ने भी खूब पसंद किया था. बता दें कि शहनाज गिल ने अपने गानों और अपनी अदायगी से पंजाबी सिनेमा में तो खूब नाम कमाया ही, साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 के जरिए भी लोगों का खूब दिल जीता. बिग बॉस के घर में रहते हुए शहनाज गिल की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)