वेब सीरीज 'ह्यमून' में नजर आएंगी शेफाली शाह, मेडिकल की दुनिया के कई रहस्यों पर से उठेगा परदा

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने आगामी मेडिकल ड्रामा 'ह्यूमन' की घोषणा कर दी है. कीर्ति कुल्हारी के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शेफाली शाह लीड रोल में हैं.

वेब सीरीज 'ह्यमून' में नजर आएंगी शेफाली शाह, मेडिकल की दुनिया के कई रहस्यों पर से उठेगा परदा

शेफाली शाह की नई सीरीज है 'ह्यूमन'

नई दिल्ली:

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने आगामी मेडिकल ड्रामा 'ह्यूमन' की घोषणा कर दी है. कीर्ति कुल्हारी के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शेफाली शाह लीड रोल में हैं,जबकि पावर पैक्ड सीरीज का निर्माण सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के विपुल अमृतलाल शाह ने किया है और विपुल अमृतलाल शाह और मोजेज सिंह द्वारा निर्देशित है. इस वेब सीरीज को मोजेज सिंह और इशानी बनर्जी ने लिखा है. ह्यूमन मेडिकल की दुनिया के अप्रत्याशित रहस्यों को उजागर करती है. यह सीरीज मेडिकल की दुनिया और लोगों पर इसके प्रभाव में के बारे में है.

सीरीज के बारे में निर्माता और सह-निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने बताया कि, 'ह्यूमन, पर 3 साल तक एक फिल्म की पटकथा के रूप में काम किया था और फिर मुझे लगा कि यह विषय एक फिल्म की पटकथा में समाहित होने के लिए बहुत बड़ा है जो केवल 2- 2.5 घंटे की होगी और तभी मैंने मोजेज सिंह से संपर्क किया और उन्हें स्क्रिप्ट दी. उन्होंने इसे पढ़ा और उन्हें यह बेहद दिलचस्प लगी. मोजेज सिंह ने इशानी बनर्जी को बोर्ड पर लिया, उसके बाद स्तुति नायर और आसिफ मोयल को और उन्होंने इस विशेष शो को लिखना शुरू कर दिया.  हम मेडिकल दुनिया का सही प्रतिनिधित्व करने के लिए सीरीज बनाना चाहते थे और इस दुनिया की एक संपूर्ण प्रस्तुति की पेशकश करने के लिए पात्रों के पर्सनल रिलेशन्स और संघर्षों को भी चित्रित करना चाहते थे. हमें विश्वास है और उम्मीद है कि दर्शकों को यह कहानी पसंद आएगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com