शेफाली जरीवाला ने अपने बर्थडे में किया जमकर डांस, परिवार और दोस्तों के साथ यूं किया सेलिब्रेट- देखें Video

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के जन्मदिन से जुड़ा एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह अपने पति पराग त्यागी और हिंदुस्तानी भाऊ के साथ जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं.

शेफाली जरीवाला ने अपने बर्थडे में किया जमकर डांस, परिवार और दोस्तों के साथ यूं किया सेलिब्रेट- देखें Video

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने किया जन्मदिन में जमकर डांस

खास बातें

  • शेफाली जरीवाला ने बर्थडे में किया जमकर डांस
  • पति और हिंदुस्तानी भाऊ के साथ जमकर डांस करती आईं नजर
  • शेफाली जरीवाला का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13' में अपने अंदाज से धमाल मचा देने वाली 'कांटा लगा गर्ल' शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने बीते दिन अपना 38वां जन्मदिन मनाया. उनके जन्मदिन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. शेफाली जरीवाला के जन्मदिन में उनके पति पराग त्यागी और परिवार के सदस्यों के साथ-साथ हिंदुस्तानी भाऊ, आरती सिंह और कृष्णा अभिषेक भी शामिल हुए. शेफाली जरीवाला के जन्मदिन से जुड़ा एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह अपने पति पराग त्यागी और हिंदुस्तानी भाऊ के साथ जबरदस्त अंदाज में थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. 

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ा वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक चार लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में शेफाली जरीवाला जहां पहले पति पराग त्यागी और और हिंदुस्तानी भाऊ के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं बाद में वह केक काटते हुए अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती दिख रही हैं. इसके अलावा वह अपने दोस्तों के साथ भी पोज देती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो के अलावा शेफाली जरीवाला ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें वह दोस्तों और परिवारों के साथ पोज करती हुई दिख रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "आखिरी शाम वाकई लाजवाब थी. तहे दिल से मैं यह कहना चाहती हूं कि मैं आप लोगों को बहुत शुक्रगुजार हूं, जो आपने बर्थडे पर मुझे इतना प्यार दिया." बता दें कि शेफाली जरीवाला ने सॉन्ग कांटा लगा से खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस सॉन्ग के बाद से ही शेफाली जरीवाला कांटा लगा गर्ल के नाम से भी जानी जाती हैं. उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म मुझसे शादी करोगी में भी काम किया है. इसके साथ ही शेफाली जरीवाला ने बीते साल बिग बॉस 13 में भी नजर आई थीं.