शत्रुघ्न सिन्हा ने PM Modi को संबोधित कर शेयर किया प्रवासियों का Video, बोले- किस दिशा में यात्रा...

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughn Sinha) ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें प्रवासियों का जमावड़ा देखने को मिल रहा है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने PM Modi को संबोधित कर शेयर किया प्रवासियों का Video, बोले- किस दिशा में यात्रा...

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughn Sinha) ने पीएम मोदी (PM Modi) को संबोधित कर शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को संबोधित कर शेयर किया वीडियो
  • एक्टर ने कहा कि यह किस दिशा में जा रहे हैं
  • शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughn Sinha) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर ट्वीट कर अपने विचार साझा करते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें प्रवासियों का जमावड़ा देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को संबोधित किया और कहा कि यह हमारे प्रवासियों की दयनीय दुर्दशा है. किस दिशा में यात्रा कर रहे हैं ये सर. शत्रुघ्न सिन्हा का पीएम मोदी के लिए किया गया यह ट्वीट खुब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughn Sinha) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को संबोधित करते हुए लिखा, "देखना ही भरोसा करना है माननीय पीएम नरेंद्र मोदी सर. लोगों का जमावड़ा, यह हमारे प्रवासियों की दयनीय दुर्दशा है. किस दिशा में यात्रा कर रहे हैं ये सर. जय हिंद." बता दें कि इसके अलावा शत्रुघ्न सिन्हा ने  एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र ममोदी सर, जैसा कि पहले भी प्रवासियों और कार्यकर्ताओं की दयनीय और विवादास्पद स्थितियों पर ट्वीट किया गया था. इतने सारे लोग बेरोजगार हैं, करोड़ों लोग अपनी नौकरी और अजीविका खो चुके हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughn Sinha) यहीं नहीं रुके, उन्होंने इसके आगे लिखा, "और दोबारा जब राज्यों ने शराब की दुकानें खोलने का निर्णय लिया, तो ठीक है, राजस्व अर्जित करने के लिए. लेकिन वहां हंगामा और भ्रम के अलावा कुछ भी नहीं था. क्योंकि समुचित दिशा-निर्देशों के अभाव में वहां लोगों का समुद्र था. यह सभी के लिए मुक्ति का मामला था और किसी में भी कोई भी सोशल डिस्टेंसिंग नहीं थी." बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्मों की दुनिया में अपना नाम कमाने के साथ-साथ राजनैतिक दुनिया में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. इससे इतर वह सोशल मीडिया पर भी हर मुद्दे को लेकर बेबाकी से ट्वीट करते हैं.