शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा बोले- बॉलीवुड मेकर्स उन लोगों को कास्ट करते हैं, जिन्हें हिंदी नहीं आती, जो प्लास्टिक...

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने अपने विचार साझा किए है कि कैसे बॉलीवुड बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए बिना टैलेंट वाले लोगों को हायर कर रहा है. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि भले ही वे हिंदी बोल नहीं सकते या एक्टिंग नहीं कर सकते, फिर भी उन्हें मेकर्स द्वारा चुना जाएगा.

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा बोले- बॉलीवुड मेकर्स उन लोगों को कास्ट करते हैं, जिन्हें हिंदी नहीं आती, जो प्लास्टिक...

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा बोले- बॉलीवुड मेकर्स उन लोगों को हायर करते हैं, जिन्हें हिंदी नहीं आती

नई दिल्ली :

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने अपने विचार साझा किए है कि कैसे बॉलीवुड बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए बिना टैलेंट वाले लोगों को हायर कर रहा है. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि भले ही वे हिंदी बोल नहीं सकते या एक्टिंग नहीं कर सकते, फिर भी उन्हें मेकर्स द्वारा चुना जाएगा. शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा का मानना है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन एक्टर्स को बहुत अधिक मौके देता है, जो जितनी सर्जरी करवाते हैं.  लव ने 2010 में सदियां के साथ अपनी शुरुआत की थी. वह अनिल शर्मा की निर्माणाधीन सीक्वल. गदर 2 में भी काम कर रहे हैं.

एक ट्वीट में लव ने कहा, "हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ऐसे एक्टर्स को अवसर देता है, जो जितनी प्लास्टिक सर्जरी करवाते हैं, उतने ही प्लास्टिक के होते हैं. वे हिंदी बोल नहीं सकते, अभिनय नहीं कर सकते." लेकिन प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं के बड़े प्रोजेक्ट्स में उन्हें काम मिलता है." एक्टर ने बिना किसी का नाम लिए संकेत दिया कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता ऐसे लोगों को काम पर रख रहे हैं जो उसके लायक नहीं है. 

उनके ट्वीट का जवाब देते हुए, एक फैन ने लिखा, "मैं वास्तव में आशा करता हूं कि 2023 में हम जैसे नए लोगों के लिए एक मौका है जो भाषा और प्रतिभा से अच्छी तरह वाकिफ हैं, उन्हें हिंदी सिनेमा में काम मिलेगा." एक अन्य फैन ने शत्रुघ्न की सफलता की ओर इशारा करते हुए कहा, "बेटा, इसमें प्रयास लगता है, अपने पिताजी को देखें.. उन्हें देव आनंद साहब ने कैसे पेश किया, फिर ग्रे शेड्स के साथ भूमिकाएं निभाईं और अंत में आपने कालीचरण को देखा.. वाह.. वह निडर और डैशिंग थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋषि कपूर, हेमा मालिनी और रेखा के साथ राज कंवर की सदियां से डेब्यू के बाद लव ने जेपी दत्ता की फिल्म पलटन (2018) में काम किया. उन्होंने 1962 के चीन-भारत युद्ध पर आधारित एक्शन फिल्म में सेकंड लेफ्टिनेंट अत्तर सिंह की भूमिका निभाई. मल्टी-स्टारर फिल्म में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद और हर्षवर्धन राणे भी थे. वह अगली बार 2023 में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ गदर 2 में दिखाई देंगे. लव ने बिहार विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ा था, लेकिन अंततः 2020 में भाजपा के नितिन नबीन से हार गए.