पतली सी मूंछ और काला चश्मा लगा कर शख्स बन गया शत्रुघ्न सिन्हा, इस अंदाज में बोला- शाम से कहना छेनू आया था

शत्रुघ्न सिन्हा का अंदाज तो आप जानते ही हैं. उनके फैन्स और फॉलोअर्स की काफी लंबी लाइन है इनमें से कुछ ऐसे हैं जो उनका अंदाज कॉपी करने का मौका नहीं छोड़ते.

पतली सी मूंछ और काला चश्मा लगा कर शख्स बन गया शत्रुघ्न सिन्हा, इस अंदाज में बोला- शाम से कहना छेनू आया था

शत्रुघ्न सिन्हा के लुक अलाइक का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

कुछ सितारों का स्टाइल इतना अलग होता है कि कई फैंस उन्हें कॉपी करने की कोशिश करते हैं. कई बार वो कामयाब भी हो जाते हैं. कभी उनके नजदीक कुछ कर पाते हैं तो कई लोगों को हंसाने में कामयाब होते हैं. शत्रुघ्न सिन्हा के एक फैन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देखकर लग रहा है कि फैन साहब शत्रुघ्न सिन्हा की मिमिक्री करने के शौकीन हैं. ये उनका गेटअप लेते हैं और उनके डायलॉग पर एक्ट करते हैं. अब वो शत्रुघ्न सिन्हा के कितने नजदीक पहुंचते हैं ये आप खुद ही देखिए और तय कीजिए. शत्रुघ्न सिन्हा की मिमिक्री करने वाले इस शख्स का नाम है बद्री.

शत्रुघ्न सिन्हा के फेमस डायलॉग 

शत्रुघ्न सिन्हा की मिमिक्री करने वाले बद्री अलग अलग एक्टिविटीज में भी इंटरेस्ट लेते हैं लेकिन अपने फेवरेट स्टार की नकल करना उनका सबसे पसंदीदा शगल नजर आता है. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसे बहुत से वीडियो हैं जिसमें वो शत्रुघ्न सिन्हा की मिमिक्री कर रहे हैं. उनकी खास बात ये है कि वो हर डायलॉग में शत्रुघ्न सिन्हा के गेटअप के अनुसार ही तैयार होते हैं. शत्रुघ्न सिन्हा की  तरह ही मूंछे  लगाते हैं और चश्मा भी  लगाते हैं. उसके बाद उन्हीं  की तरह डायलॉग भी बोलते हैं. बद्री का ये स्टाइल बहुत से लोगों को पसंद आता है तो कुछ लोग उनका मजाक भी उड़ाते हैं.

पहचान की दरकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बद्री सोशल मीडिया पर अक्सर अपने अलग अलग तरह के वीडियोज पोस्ट करते हैं. कभी वो गाने पर एक्ट करते नजर आते हैं तो कभी कोई एडवेंचर्स एक्टिविटी करते नजर आते हैं. लेकिन सबसे ज्यादा वो शत्रुघ्न सिन्हा की मिमिक्री ही करते नजर आते हैं. जिसे देखकर अलग अलग वीडियोज पर लोगों ने अलग अलग कमेंट किए हैं. कुछ यूजर्स ने दिल बनाकर उनकी हौसला अफजाई की है तो कुछ फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. फिलहाल बद्री के फोलोअर्स की संख्या कम है. लेकिन जिस तरह से लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ेगी.