भाई के साथ मस्ती करते नजर आई शनाया कपूर, इंस्टा पर पोस्ट की Photos

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमेज पोस्ट की है जिसमें वे अपने भाई जहान के साथ नजर आ रही है. शनाया ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा 'आइसक्रीम एंड लाफ्स'.

भाई के साथ मस्ती करते नजर आई शनाया कपूर, इंस्टा पर पोस्ट की Photos

शनाया कपूर की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

अभिनेता संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमेज पोस्ट की है जिसमें वे अपने भाई जहान के साथ नजर आ रही है. शनाया कपूर ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा 'आइसक्रीम एंड लाफ्स'. भाई-बहन के मस्ती भरे मूमेंट को शनाया ने #babysdayout हैशटैग के साथ पोस्ट किया. स्टार किड्स की इस प्यारी तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. एक घंटे के अंदर अब तक इस फोटो को 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 


शनाया ने हाल ही में अपनी मां महीप कपूर (Maheep Kapoor) का एक थ्रोबैक वीडियो मोंटाज शेयर किया था. इस वीडियो में शनाया और मां के बीच के कई खूबसूरत मोमेंट कैद किए गए हैं. यह एक फैन मेड वीडियो है जिसे शनाया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. इस वीडियो को शुरुआत में शनाया की मां महीप यह कहते हुए सुनाई देती हैं कि उन्हें अपनी बेटी को छोड़कर सबसे नफरत है. कुछ वक्त पहले शनाया के पेट डॉग स्कूबी की डेथ हो गई थी. जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्कूबी के लिए बेहद भावुक मेसेज पोस्ट किया था. स्कूबी 12 साल तक शनाया के साथ रहा. शनाया ने कहा कि स्कूबी के साथ बिताए गए 12 साल उनकी लाइफ का बहुत स्पेशल टाइम रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शनाया की बॉलीवुड में एंट्री 
स्टार किड शनाया की जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाकेदार एंट्री होने वाली है. शनाया करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की एक फिल्म में नजर आएंगी. करन जौहर इस बारे में ट्विटर पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर चुके हैं. शनाया इस फिल्म के लिए जुलाई में शूटिंग शुरू करेंगी. शनाया इससे पहले भी धर्मा प्रोडक्शन के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुकी है. उन्होंने जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्लं' में असिस्ट किया था.