रणबीर ने पिता ऋषि कपूर को किया याद, बताया 'शमशेरा' को देखकर क्या कहते एक्टर

अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दर्शक ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म शमशेरा कई भारतीय भाषा में सिनेमाघरों में अगले महीने रिलीज होगी.

रणबीर ने पिता ऋषि कपूर को किया याद, बताया 'शमशेरा' को देखकर क्या कहते एक्टर

रणबीर कपूर, ऋषि कपूर, संजय दत्त

नई दिल्ली:

अभिनेता रणबीर कपूर (ranbir kapoor) की फिल्म शमशेरा (shamshera) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दर्शक ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म शमशेरा कई भारतीय भाषा में सिनेमाघरों में अगले महीने रिलीज होगी. इस बीच रणबीर कपूर ने अपने पिता और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (rishi kapoor) को याद करते हुए कहा है कि काश वह भी इस फिल्म को देख पाते. ऋषि कपूर का निधन साल 2020 में हो गया था. वह कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी के ग्रस्त थे. 

फिल्म शमशेरा के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर को याद किया है. उन्होंने कहा, 'काश मेरे पिता इस फिल्म को देखने के लिए जिंदा होते. वह हमेशा अपनी आलोचना के बारे में स्पष्ट रूप से ईमानदार रहे हैं अगर उन्हें कुछ पसंद आया है या कुछ पसंद नहीं है, खासकर मेरे काम के साथ. तो, यह दुख की बात है कि वह इसे नहीं देख सके, लेकिन मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि मुझे इस तरह की फिल्म करने का मौका मिला और मुझे उम्मीद है कि कहीं न कहीं वह मुझे ढूंढ रहे होंगे और उन्हें मुझ पर गर्व होगा.

इसके अलावा रणबीर कपूर ने और भी ढेर सारी बातें कीं. आपको बता दें कि 'शमशेरा' लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जिसमें रणबीर कपूर और संजय दत्त दोनों ही अपने अब तक के सबसे अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर में दोनों का शानदार एक्शन भी देखते बन रहा है. फिल्म 'शमशेरा' में रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ अभिनेत्री वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म 'शमशेरा' का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है, जबकि निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर के अलावा आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय, त्रिधा चौधरी और पितोबाश त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.