Shamita Shetty करना चाहती हैं शादी, लेकिन इसे बताया रास्ते की बड़ी अड़चन

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. शमिता शेट्टी बहन शिल्पा शेट्टी के साथ अपने शेयर करती हैं, और अब अपनी शादी को लेकर यह बात कही है.

Shamita Shetty करना चाहती हैं शादी, लेकिन इसे बताया रास्ते की बड़ी अड़चन

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने शादी को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. शमिता शेट्टी बहन शिल्पा शेट्टी के साथ अपने शेयर करती हैं, और हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'ब्लैक विडोज' भी रिलीज हुई थी. अकसर शमिता शेट्टी की शादी को लेकर बात होती है, और अब उन्होंने खुद ही अपनी शादी की राह में आने वाली अड़चन को बता दिया है. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने हिंदुस्तानटाइम्स डॉट कॉम को बताया कि वह शादी तो करना चाहती हैं, लेकिन उनकी राह में एक खास अड़चन है. 


शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने कहा, 'मैं शादी करना चाहती हूं लेकिन नहीं जानती मेरा दुल्हा कहां है. वह कहीं है, और उसे मुझे ढूंढना होगा. मैं अपनी दिल की बात किसी से छिपाती नहीं हूं और यही वजह है कि मैं हमेशा मुश्किल में आ जाती हूं लेकिन प्रेम में मेरा पूरा भरोसा है. लेकिन अपने आसपास देखिए, समाज और शादियों में क्या हो रहा है. यह डराने वाला है. अगर मैं किसी से शादी करना चाहती हूं, तो मैं चाहूंगी कि मैं उस इंसान के साथ ताउम्र रहूं. इस बात का कोई भरोसा नहीं है लेकिन मैं अभी तक ऐसे किसी शख्स से नहीं मिली जिसके साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने 2000 में बॉलीवुड फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और फिल्म सुपरहिट रही थी. वह 2009 में बिग बॉस में हिस्सा ले चुकी हैं और 2019 में खतरों के खिलाड़ी का भी हिस्सा रह चुकी हैं. 42 वर्षीय शमिता शेट्टी इंटीरियर डिजाइनर भी हैं और इन दिनों सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. शमिता शेट्टी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन हैं.