शक्तिमान पर फिल्म बनने का हआ ऐलान तो जमकर बने मीम्स, फैन्स बोले- पंडित गंगाधर के किरदार में अक्षय कुमार

सुपर हीरो शक्तिमान को लेकर फिल्म बन रही है. फिल्म को सोनी पिक्चर्स बना रहा है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स आ रहे हैं और फैन्स चाह रहे हैं कि अक्षय कुमार इस किरदार को निभाएं.

शक्तिमान पर फिल्म बनने का हआ ऐलान तो जमकर बने मीम्स, फैन्स बोले- पंडित गंगाधर के किरदार में अक्षय कुमार

'शक्तिमान' पर बन रही है फिल्म

नई दिल्ली :

सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस ने भारत के सबसे प्रतिष्ठित सुपरहीरो 'शक्तिमान' को लेकर फिल्म बनाने का ऐलान किया है. इस सीरीज की तीन फिल्में बनाई जाएंगी. बताया जा रहा है कि शक्तिमान का किरदार बॉलीवुड का एक सुपरस्टार निभाने जा रहा है. स्टूडियो ने अब अभिनेता-निर्माता मुकेश खन्ना की भीष्म इंटरनेशनल के साथ मिलकर ब्रूइंग थॉट्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ साझेदारी की है, ताकि एंटरटेनमेंट के जादू को फिर से शुरू करने का काम शुरू किया जा सके. इस तरह 'शक्तिमान' के जादू को अब बड़े परदे पर देखा जा सकेगा. 'शक्तिमान' आज तक भारत का सबसे प्रतिष्ठित सुपरहीरो ब्रांड बना हुआ है.

1990 के दशक में 'शक्तिमान' सीरियल ने बच्चों का खूब दिल जीता था. इस सीरियल में पंडित गंगाधर का किरदार मुकेश खन्ना ने निभाया था, जिसके पास कई सुपरपावर होती हैं, और वह बुराई का नाश करने के लिए निकल पड़ता है. इस सीरियल से बच्चों ने गहरा कनेक्ट पाया था और उन्हें एक देसी सुपरहीरो मिल गया था. अब उसी देसी सुपरहीरो को बड़े परदे पर लाया जा रहा है. यही नहीं, सोशल मीडिया पर तो फैन्स ने कयास लगाने भी शुरू कर दिए हैं कि फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल निभा सकते हैं क्योंकि सोनी स्टूडियो ने साफ कर दिया है कि फिल्म में कोई बड़ा सुपरस्टार नजर आ सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: "दिल से तो रणबीर से शादी कर चुकी हूं", NDTV से बोलीं आलिया भट्ट