ड्रग्स मामले में शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर की गिरफ्तारी पर भड़के लव सिन्हा, बोले- ड्रग्स डीलर्स को तो पकड़ो

शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने अधिकारियों को फटकार लगाई है और कहा है कि उन्हें ड्रग्स लेने वालों के बजाय ड्रग्स के 'ड्रग्स डीलरों' को निशाना बनाना चाहिए. उन्होंने शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया पर राय व्यक्त की है.

ड्रग्स मामले में शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर की गिरफ्तारी पर भड़के लव सिन्हा, बोले- ड्रग्स डीलर्स को तो पकड़ो

सिद्धांत कपूर की गिरफ्तारी पर भड़के लव सिन्हा

नई दिल्ली :

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के बेटे लव सिन्हा ( Luv Sinha) ने अधिकारियों को फटकार लगाई है और कहा है कि उन्हें ड्रग्स लेने वालों के बजाय ड्रग्स के 'ड्रग्स डीलरों' को निशाना बनाना चाहिए. उन्होंने शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर के संबंध में अपनी राय व्यक्त की. उन्हें रविवार रात बेंगलुरु में एक रेव पार्टी में कथित तौर पर ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया गया था. लव ने सोशल मीडिया पर लिखा है, "अगर कदम उठाने की जरूरत है, तो उसे ड्रग्स डीलर्स को पकड़ना चाहिए. 

“मैं सिद्धांत कपूर पर कमेंट नहीं करूंगा, लेकिन मैं यह जानना चाहूंगा कि यदि हमारे सम्मानित अधिकारी इतने ही कुशल हैं जितना कि वे चाहते हैं कि हम विश्वास करें, तो युवाओं के लिए नशीली दवाओं का उपयोग इतना आसान कैसे हो गया है. किसी व्यक्ति की गिरफ्तारी को उजागर करना यह दिखाने के प्रयास की तरह लगता है कि वे वास्तव में ऐसा करने के बजाय अपना काम कर रहे हैं. मैं नशीली दवाओं के सेवन के खिलाफ हूं, लेकिन जब तक न्याय प्रणाली में सड़न साफ नहीं हो जाती, तब तक चीजें नहीं सुधरेंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उत्पादकों और डीलरों को गिरफ्तार करें, न कि केवल उन यूजर्स को जो किसी ऐसे पदार्थ के आदी हो सकते हैं जो उनके जीवन को प्रभावित कर सकता है. मुझे उम्मीद है कि मेरा दोस्त सिद्धांत इससे मजबूती और समझदारी से निकलेगा.
बता दें कि इस मामले में पुलिस ने बताया कि श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर उन छह लोगों में शामिल हैं, जिन्हें ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया गया था. पुलिस ने रविवार देर रात बेंगलुरु के एक पांच सितारा होटल में छापेमारी की और 35 लोगों का मेडिकल टेस्ट किया गया. सिद्धांत एक्टर शक्ति कपूर के बेटे हैं.