शाहरुख खान की 'पठान' की शूटिंग हुई शुरू, देखें Photos

शाहरुख खान ने मुंबई के यशराज फिल्म्स स्टूडियो में अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, जिसका लोगों को लंबे समय से इंतजार है.

शाहरुख खान की 'पठान' की शूटिंग हुई शुरू, देखें Photos

वाईआरएफ स्टूडियो में फिर शुरू हुई शाहरुख खान की 'पठान' की शूटिंग

नई दिल्ली:

शाहरुख खान ने मुंबई के यशराज फिल्म्स स्टूडियो में अपनी आने वाली फिल्म 'पठान' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, जिसका लोगों को लंबे समय से इंतजार है. सेट पर मौजूद एक इंस्टाग्राम यूजर ने 'पठान' के सेट के बाहर सुपरस्टार और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की कार की तस्वीर अपलोड की है. जिसे देख कर फैंस इस फिल्म को लेकर और भी एक्साइटेड हो गए हैं. वैसे भी शाहरुख खान की इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार चल रहा है. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा.

रिपोर्ट की माने तो "दूसरी लहर के कारण हुए लॉकडाउन के बाद, पठान फ़िल्म की शूटिंग शेड्यूल की फिर से शुरुआत हो चुकी है. शाहरुख खान का शूटिंग शेड्यूल काफी इन्टेंस होने वाला है और लगता है कि उन्होंने शूटिंग की शुरुआत कर दी है. वहीं अंदाजा यह भी लगाया जा रहा है कि अगले कुछ दिन में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी शूटिंग शुरू करने वाले हैं. बड़े एक्शन और लंबे-चौड़े सीक्वेंस की शूटिंग के लिए टीम इंटरनेशनल लोकेशंस पर जाने वाली है, लेकिन इससे पहले इस शेड्यूल में फ़िल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग की जाएगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 
'पठान' आदित्य चोपड़ा की आने वाली बड़ी फिल्मों का हिस्सा है, जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी. उम्मीद है कि थिएटर कारोबार के सामान्य होते ही, सलमान खान की 'टाइगर 3', जुनैद खान की डेब्यू फिल्म 'महाराज', सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और डेब्यू करने वाली शरवरी की 'बंटी और बबली-2', विक्की कौशल की अगली फिल्म रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार', रणबीर कपूर की 'शमशेरा' जैसी फिल्मों के साथ वाईआरएफ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार है.