रिलीज से पहले चला 'जवान' का जादू, करोड़ों में हुई ये डील

शाहरुख खान की जवान के म्यूजिक राइट्स की डील हो चुकी है. इस डील में फिल्म के हाथ काफी मोटी रकम लगी है.

रिलीज से पहले चला 'जवान' का जादू, करोड़ों में हुई ये डील

शाहरुख खान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की जवान की रिलीज को लेकर मार्केट में जबरदस्त क्रेज है. पठान की शानदार परफॉर्मेंस के बाद किंग खान के फैन्स उन्हें दोबारा एक्शन अवतार में देखना चाहते हैं. इसे देखते हुए लग रहा है कि शाहरुख के खाते में एक और ब्लॉक बस्टर आने वाली है. जो फिल्म रिलीज से पहले बंपर कमाई कर रही है वो थिएटर में आने के बाद कुछ ना करे ऐसा कैसे हो सकता है. हम ये बात इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल में जवान के म्यूजिक राइट्स की डील हुई है.

इस डील में जवान को 36 करोड़ रुपए मिले. अब जरा सोचिए कि जो फिल्म म्यूजिक राइट्स में करोड़ों कमा ले रही है वो जब दर्शकों के सामने आएगी तो कैसा रिस्पॉन्स होगा. बताया जा रहा है कि राइट्स के लिए कई कंपनियों ने बोली लगाई थी लेकिन बाजी टीसीरीज के हाथ लगी.

ज्यादा चैलेंजिंग रही जवान

ट्विटर पर चलने वाले ASK SRK सेशन में कई बार फैन्स शाहरुख से जवान को लेकर सवाल करते हैं. हाल में एक फैन ने उनसे पूछा कि डंकी ज्यादा चैलेंजिंग रही या जवान ? तो शाहरुख ने जवाब दिया कि जवान ज्यादा चैलेंजिंग रही क्योंकि इस फिल्म में काफी सारा एक्शन है. जवान एक कमर्शियल एंटरटेनर फिल्म है और इसमें शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, नयनतारा, सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे. इनके अलावा दीपिका पादुकोण एक कैमियो अपीयरेंस देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जवान के बाद शाहरुख डंकी में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल हैं. अभी इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई अपडेट नहीं है.