शिल्पा शेट्टी की मुरीद हुईं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, पोस्ट शेयर कर बोलीं- मैं आपकी फैन हूं...

शिल्पा शेट्टी अपनी अदाकारी के अलावा फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. अब शाहिद कपूर की वाइफ भी उनकी फैन हो गई हैं.

शिल्पा शेट्टी की मुरीद हुईं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, पोस्ट शेयर कर बोलीं- मैं आपकी फैन हूं...

मीरा राजपूत ने की शिल्पा शेट्टी का तारीफ

खास बातें

  • शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने की शिल्पा की तारीफ
  • 'चुरा के दिल मेरा 2.0' यह नया वर्जन है
  • हंगामा 2 गाने में दिखेगा शिल्पा का ग्लैमरस अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी अदाकारी के अलावा फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. शिल्पा आए दिनों अपने सोशल मीडिया पेज पर अपने एक्सरसाइज के फोटो और वीडियो अपलोड करना नहीं भूलती हैं. वहीं अब वे अपनी आने वाली फिल्म 'हंगामा 2' में भी नजर आ रही हैं. इस फिल्म के पॉपुलर गाने 'चुरा के दिल मेरा 2.0' ने दर्शकों के साथ ही सेलेब्स को भी दीवाना बना दिया है. वहीं अब शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी शिल्पा की तारीफ करने के खुद को रोक नहीं पा रही हैं. 

g3fmlqn8

Meera Rajput

मीरा राजपूत ने की शिल्पा शेट्टी की तारीफ
मीरा राजपूत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शिल्पा की तारीफ करते हुए तस्वीर शेयर की है. वे लिखती हैं कि "आपसे नजरें हटा पाना मुश्किल है कोई इतना हॉट कैसे दिख सकता है." शिप्ला शेट्टी इस गाने में बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस डिजाइनर आउटफिट में वे अपने परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस के अंदाज और अदाओं ने सोशल मीडिया का टेम्परेचर हाई कर दिया है. बता दें कि मीरा राजपूत का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बना हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिमेक है यह गाना 
'चुरा के दिल मेरा 2.0' यह नया वर्जन है जिसे बेनी दयाल और अनमोल मलिक ने गाया है. यह गाना फिल्म 'मैं खिलड़ी तू अनाड़ी का है' जो साल 1994 में रिलीज हुई थी. यह 90 के दशक का प्रतिष्ठित गाना है. जिसे उदित नारायण और अलका याग्निक ने गया था. वहीं अब  फैंस को इस गाने का नया वर्जन भी काफी पसंद आ रहा है.