Padmaavat: शाहिद कपूर ने रणवीर को लेकर ये क्या कह दिया, 'मैं खिलजी बनता तो...'

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में महारावल रतन सिंह की भूमिका में दर्शकों का दिल जीत रहे बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर खिलजी के रोल को लेकर बोले.

Padmaavat: शाहिद कपूर ने रणवीर को लेकर ये क्या कह दिया, 'मैं खिलजी बनता तो...'

शाहिद कपूर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पद्मावत के रिलीज के बाद बोले शाहिद
  • खिलजी की भूमिका में मैं काफी अलग होता
  • खिलजी की भूमिका में मैं काफी अलग होता
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावत' में महारावल रतन सिंह की भूमिका में दर्शकों का दिल जीत रहे बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि इस फिल्म में यदि दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका उन्हें मिली होती तो वह इसे रणवीर सिंह से अलग तरह से निभाते. यह पूछे जाने पर कि क्या वह खिलजी की भूमिका निभाना चाहेंगे?

शाहिद ने कहा, "बिल्कुल. कौन-सा अभिनेता संजय लीला भंसाली की फिल्म में खिलजी जैसी भूमिका निभाना नहीं चाहेगा? आपको पता है, एक बार 'कॉफी विद करण' में रणवीर ने कहा था कि वह 'कमीने' में मेरा किरदार मुझसे बेहतर निभाते. मैं खिलजी को अलग तरह से निभाता.

Padmaavat Box Office Collection Day 8: फिल्म की कमाई 300 करोड़ के पार, रणवीर-दीपिका की एक्टिंग कमाल

यह पूछने पर कि खिलजी की भूमिका उनके दृष्टिकोण से किस तरह अलग होगी? शाहिद ने कहा, पहली बात यह कि मैं इसके विस्तार में जाना नहीं चाहता. हमेशा याद रखना, संजय लीला भंसाली अपनी सभी फिल्मों के नायक हैं और हम कलाकार दूसरे स्थान पर आते हैं.

उन्होंने कहा, इसलिए चाहे खिलजी का लाउड और भव्य किरदार हो या रतन सिंह के किरदार की बारीकी, सबकुछ संजय सर की देन है. इसलिए यह उनका दृष्टिकोण उनका है. मैंने तो बस उसे अलग तरह से प्रस्तुत करने के बारे में कहा है, और वह भी इसलिए कि हम दो अलग कलाकार हैं और अभिनय की स्टाइल अलग-अलग है.

Padmaavat का 'बिंते दिल' हुआ रिलीज, देखें अलाउद्दीन खिलजी और मलिक काफूर की कैमिस्ट्री

'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज हुई और करणी सेना के विरोध के कारण कुछ राज्यों में फिल्म रिलीज नही हुई. फिर भी फिल्म 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है.

VIDEO: विवादों के बीच परदे पर 'पद्मावत'

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com