बचपन में शाहिद कपूर के साथ होती थी मार-पीट!

शाहिद कपूर ने हाल में मिड डे से बातचीत के दौरान अपने बचपन से जुड़ी कुछ बातें भी शेयर कीं.

बचपन में शाहिद कपूर के साथ होती थी मार-पीट!

शाहिद कपूर

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर बचपन में फिजिकल अब्यूज का शिकार हो चुके हैं. हाल में एक बातचीत के दौरान शाहिद ने अपनी फिल्म कबीर सिंह का भी जिक्र किया और खुद से जुड़ी बातें भी कीं. शाहिद ने कहा कि उन्हें कबीर सिंह के लिए क्रिटिसिज्म मिलता है कि फिल्म में प्यार को फिजिकल अब्यूज के दूसरे नाम की तरह दिखाया गया है...लेकिन वो खुद भी बचपन में फिजिकल अब्यूज का शिकार हुए हैं इसलिए उन्हें लगता है कि प्यार में हर किसी को दूसरा मौका मिलना चाहिए.

बता दें कि कबीर सिंह 2017 में आई तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक थी. इसे संदीप वांगा रेड्डी  ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर तो जबरदस्त सफलता मिली थी लेकिन साथ ही एक अब्युजिव लवर के किरदार के लिए शाहिद और फिल्म के डायरेक्टर को खूब क्रिटिसाइज किया गया था. फिल्म पर आरोप लगे थे कि कबीर सिंह के किरदार को ग्लोरिफाई किया गया है.

मिड डे से बातचीत में शाहिद ने कहा, मैंने बचपन में शारीरिक शोषण देखा है. मैं समझ सकता हूं कि आप क्या कह रहे हैं. वो एक सिंपल लड़की और एक ब्रिलियंट, एग्रेसिव और डिस्टर्ब लड़के की लव स्टोरी थी. हर हीरो अच्छा नहीं होता...जैसे कि  देवदास. शाहिद ने कहा कि वह कबीर सिंह के किरदार को हीरो या एंटी हीरो की तरह नहीं देखते. वो तो केवल फिल्म की लीड किरदार था.

क्या है लेटेस्ट अपडेट ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट पर बात की जाए तो शाहिद कपूर हाल में फिल्म ब्लडी डैडी में नजर आए थे. इसके अलावा शाहिद के पास 'वो कौन थी' और 'मगधीरा' का रीमेक भी है. अभी कुछ और प्रोजेक्ट्स भी हैं जो अभी डिस्कशन मोड में हैं.