बॉलीवुड पर ओमिक्रॉन की वजह से फिर मंडराया संकट, टली शाहिद कपूर की 'जर्सी' की रिलीज

दिल्ली में सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है. वजह कोरोना वायरस के बढ़ते मामले हैं. इसको देखते हुए शाहिद कपूर की जर्सी की रिलीज को टाल दिया गया है.

बॉलीवुड पर ओमिक्रॉन की वजह से फिर मंडराया संकट, टली शाहिद कपूर की 'जर्सी' की रिलीज

शाहिद कपूर की जर्सी की रिलीज टली

नई दिल्ली :

दिल्ली में मंगलवार से येलो अलर्ट लागू हो गया है. शहर में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर कोरोना पाबंदियों को और सख्त किया जा रहा है. दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी के आदेश के तहत अब दिल्ली में बहुत से प्रतिष्ठानों पर प्रतिबंध लगेगा. इस आदेश के तहत सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स बन्द हो जाएंगे. बैंक्वेट हॉल, ऑडिटोरियम बन्द हो जाएंगे. होटल खुले रहेंगे लेकिन होटल के अंदर मौजूद बैंक्वेट और कॉन्फ्रेंस हॉल बन्द रहेंगे. सैलून और ब्यूटी पॉर्लर खुले रहेंगे. स्पा, जिम, योग इंस्टीट्यूट और एंटरटेनमेंट पार्क बंद रहेंगे. इस फैसले का असर बॉलीवुड पर पड़ता नजर आ रहा है. शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है.

शाहिद कपूर की जर्सी की टीम ने जानकारी दी है, 'मौजूदा हालात और नई कोविड गाइडलाइंस को देखते हुए हमने अपनी फिल्म जर्सी की सिनेमाघरों में रिलीज को टाल दिया है. हमें आपकी ओर से ढेर सारा प्यार मिल रहा है और इसके लिए आपका ढेर सारा शुक्रिया. आप लोग सुरक्षित रहिएगा और स्वस्थ रहिएगा, नए साल की आपको ढेर सारी शुभकामनाएं. टीम जर्सी.' बता दें कि जर्सी फिल्म 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी. लेकिन अब इसे टाल दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com