Video: फोटो के लिए चिल्लाए पैपराजी तो भड़के शाहिद कपूर, बोले - पागलों की तरह...

गुस्से में पैपराजी पर भड़कते शाहिद कपूर का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहिद के गुस्से को कुछ लोग सही तो कुछ गलत कह रहे हैं.

Video: फोटो के लिए चिल्लाए पैपराजी तो भड़के शाहिद कपूर, बोले - पागलों की तरह...

शाहिद कपूर का गुस्सा क्यों आया ?

नई दिल्ली:

पैपराजी के साथ स्टार्स का इंटरैक्शन धूप-छांव कही तरह रहता है. कभी उनके सामने खूब पोज करते हैं हाय हेलो करते नजर आते हैं तो कभी भड़क जाते हैं. फिलहाल हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसमें आपको शाहिद कपूर का गुस्सा दिखेगा...जी हां...जब तस्वीरों के लिए पैपराजी आवाज लगाने लगे तब अचानक शाहिद कपूर को गुस्सा आ गया. वह पलटे और तुरंत ही उस फोटोग्राफर की क्लास लगा दी. शाहिद कपूर ने ऐसी डायलॉग डिलिवरी दी कि वहां खड़े सभी लोग बस देखते ही रह गए.

क्यों गुस्साए शाहिद कपूर ?

वीडियो में देखेंगे कि शाहिद कपूर किसी लेडी के साथ गाड़ी के पास खड़े थे. इतने में सभी उन्हें तस्वीरें क्लिक करवाने किए रोकने लगते हैं. पैपराजी ने अपने चिर-परिचित अंदाज में आवाज लगाई लेकिन शायद शाहिद कपूर इतने अच्छे मूड में नहीं थे या कुछ तो बात थी जो वो इतने उखड़ गए. शाहिद तुरंत पलटे और पैपराजी के समझाने लगे.

शाहिद ने पलटते ही कहा, चिल्ला क्यों रहे हो मैं यहीं खड़ा हूं ना...फिर पागलों की तरह क्यों चिल्ला रहे हो. जब मैं गाड़ी में बैठकर निकल जाउंगा तब चिल्लाना...तब तो कोई बात है...अभी क्यों चिल्ला रहे हो. रिलैक्स करो. शाहिद के इतना कहते ही सब चुप हो जाते हैं और फोटो के लिए इंतजार करते हैं. बता दें कि शाहिद कपूर के साथ मीरा राजपूत भी थीं. मीरा भी मीडिया के साथ इस इंटरैक्शन से मीरा भी थोड़ी अपसेट दिखाईं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल शाहिद कपूर का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है. कुछ लोग शाहिद को सही बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग शाहिद को घमंडी बताने लगे. आप भी देखें शाहिद के गुस्से का वीडियो-