यूजर ने शाहरुख से पूछा- 'आपके घर संता आए’, तो किंग खान ने दिया ये मजेदार जवाब

शाहरुख खान ने एक बार फिर फैंस को न्यू ईयर और क्रिसमस विश करने के लिए 'आस्कएसआरके' सेशन से खुश कर दिया है.

यूजर ने शाहरुख से पूछा- 'आपके घर संता आए’, तो किंग खान ने दिया ये मजेदार जवाब

शाहरुख खान का एक बार फिर ट्विटर सेशन हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने क्रिसमस के मौके पर फैंस को सरप्राइज दिया. दरअसल, एक बार फिर फैंस को न्यू ईयर और क्रिसमस की विश करने के लिए 'आस्कएसआरके' से खुश कर दिया है. इस दौरान फैंस ने अलग-अलग सवाल पूछे, जिसमें फिल्म पठान, वजन हो या क्रिसमस पार्टी और गिफ्ट से जुड़ी बातें शामिल हैं. इन पर शाहरुख खान का फनी जवाब एक बार फिर फैंस को एंटरटेन कर रहा है. वहीं इसके चलते वह सुर्खियों में आ गए हैं.  

शाहरुख का फनी जवाब हुआ वायरल

दरअसल, बीती रात शाहरुख ने सैंटा की तरह अचानक ट्विटर पर आकर फैंस को क्रिसमस का गिफ्ट दिया. एक्टर ने ट्विटर पर लिखा, 'सभी को मेरी क्रिसमस. एक छोटे बच्चे के साथ क्रिसमस के गिफ्ट को डिजाइन करने और उसके मजे लेने में दिन बीत गया. उन्होंने मुझे अभी थोड़ा ब्रेक दिया है तो शायद जल्दी से #AskSRK फिर मस्ती में वापस आ जाएं. बस फिर क्या था शाहरुख के ट्वीट शेयर करते ही फैंस के सवालों की बौछार आ गई.

फैंस ने पूछे ये सवाल

एक ने उनकी फिल्म पठान के ट्रेलर के बारे में पूछा तो वहीं दूसरे ने पूछा, "आपके घर संता आए?" इस पर शाहरुख का फनी जवाब काफी वायरल हो रहा है. एक्टर ने लिखा "पहुंच रहे होंगे...सुना है घर के बाहर ट्रैफिक बहुत है." एक फैन ने पठान फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए शाहरुख से पूछा "हेलीकॉप्टर चलाना कब सीखा आपने?" एक्टर ने उसी अंदाज में जवाब देते हुए ट्वीट किया, "साइकिल चलने की ट्रेनिंग के साथ साथ...".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, क्रिसमस के मौके पर जहां जगह-जगह भीड़ देखने को मिली तो वहीं शाहरुख खान के घर मन्नत के आगे फैंस की भीड़ देखने को मिली, जहां लोग उन्हें देखने और उन्हें क्रिसमस विश करने पहुंचे.