अपनी अगली फिल्म में ये रोल करते दिखेंगे शाहरुख खान, फिर याद आ जाएगा जवान

शाहरुख खान ने इस साल एक्शन से लेकर रोमांस और इमोशनल स्टोरी से दर्शकों के दिलों को जीता. पठान और जवान में उन्होंने शानदार एक्शन किया है. इसके बाद डंकी में उन्होंने दर्शकों को हंसाया और रुलाया भी.

अपनी अगली फिल्म में ये रोल करते दिखेंगे शाहरुख खान, फिर याद आ जाएगा जवान

अपनी अगली फिल्म में ये रोल करते दिखेंगे शाहरुख खान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान ने इस साल एक्शन से लेकर रोमांस और इमोशनल स्टोरी से दर्शकों के दिलों को जीता. पठान और जवान में उन्होंने शानदार एक्शन किया है. इसके बाद डंकी में उन्होंने दर्शकों को हंसाया और रुलाया भी. डंकी इन दिनों सिनेमाघरों में रिलीज है. इस फिल्म में शाहरुख खान ने जवान की तरह बूढ़े और जवान हीरो का रोल किया. ऐसा ही कुछ उन्होंने खुद को डंकी में भी दिखाया है. पठान, जवान और डंकी के बाद अब शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म की जानकारी फैंस को दी है. 

किंग खान ने बताया है कि वह अपनी अगली फिल्म में किस तरह का रोल करते दिखाई देंगे. उन्होंने हाल ही में लेबनानी न्यूज एंकर राया अबिराच्ड को इंटरव्यू दिया. इस दौरान अपनी अगली फिल्म के रोल के बारे में बताया. हालांकि उन्होंने फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की है. शाहरुख खान ने अगली फिल्म के रोल के लिए कहा कि वह एक बार फिर से अपनी उम्र से ज्यादा या उम्र के अनुसार रोल करते दिखाई देंगे. यानी एक बार फिर से एक्टर पर्दे पर बूढ़े के रोल में नजर आ सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान ने कहा, 'मैं अब फिल्म मार्च, अप्रैल में एक शुरू करूंगा. मैं अब एक ऐसी फिल्म करने का प्रयास कर रहा हूं जो मैं ज्यादा उम्र और वास्तविक रहूं, और इसे अभी भी हीरो और फिल्म के स्टार के रूप में निभाऊं.' किंग खान के इस बयान के बाद फैंस उनकी अगली फिल्म के नाम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर 28 करोड़ रुपये की ओपनिंग की. फिल्म में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, अनिल ग्रोवर और बोमन ईरानी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.