इन 6 एक्टर की फिल्में ही कर पाई हैं 1 हजार करोड़ का बिजनेस, दूसरे नंबर वाले ने तो आठ साल पहले ही बना लिया था रिकॉर्ड

फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी फिल्म की सफलता उसके कलेक्शन से आंकी जाती है. ऐसे में आइए हम आपको बताते हैं उन एक्टर्स के बारे में जिन्होंने सबसे ज्यादा हजार करोड़ की फिल्में दी है.

इन 6 एक्टर की फिल्में ही कर पाई हैं 1 हजार करोड़ का बिजनेस, दूसरे नंबर वाले ने तो आठ साल पहले ही बना लिया था रिकॉर्ड

शाहरुख से लेकर प्रभास तक ये 6 स्टार हैं हजार करोड़ी क्लब में टॉप पर

नई दिल्ली:

पिछले कुछ समय में साउथ सिनेमा का क्रेज तेजी से बढ़ा है और यहां की कई फिल्मों ने हजार करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया. हालांकि, बॉलीवुड में भी कई ऐसी फिल्में हैं जिन्होंने हजार करोड़ से ज्यादा का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया और लिस्ट में शाहरुख से लेकर आमिर खान जैसे सितारों के नाम शामिल है. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं उन 6 सितारों के बारे में जिन्होंने सबसे ज्यादा हजार करोड़ या उसे ज्यादा की फिल्में दी हैं. इस लिस्ट में शाहरुख खान सबसे आगे निकल गए हैं.

Actors with most No. of 1000cr movies 1- Srk - 2 Movies 2- Aamir- 1 Movie 3- Prabhas- 1 Movie 4- Yash- 1 Movie 5- JR NTR- 1 Movie 6- Ram Charan- 1 Movie I think next will be allu arjun with pushpa
byu/Negative_Trust1715 inbollywood

शाहरुख खान

सबसे ज्यादा हजार करोड़ या उससे ज्यादा का कलेक्शन करने वाली फिल्मों में शाहरुख खान की फिल्में पहले नंबर पर है, जिन्होंने दो फिल्में हजार करोड़ से ज्यादा की थी. इसमें पठान और जवान जैसी फिल्में शामिल हैं.

आमिर खान

इस लिस्ट में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का नाम भी शामिल है, जिनकी फिल्म दंगल ने वर्ल्ड वाइड हजार करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था.

प्रभास

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर साउथ सुपरस्टार प्रभास आते हैं, जिनकी फिल्म बाहुबली 2 ने हजार करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया. वहीं, बाहुबली वन ने भी बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था.

यश

केजीएफ स्टार यश भी हजार करोड़ की फिल्म देने वाले एक्टर्स में एक है, उनकी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने वर्ल्ड वाइड हजार करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया और वो इस लिस्ट में चौथे नंबर पर है.

जूनियर एनटीआर

ब्लॉकबस्टर फिल्मों की बात हो और साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का नाम ना लिया जाए ऐसा भला कैसे हो सकता है. जूनियर एनटीआर की फिल्म RRR ने भी हजार करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया.

रामचरण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म RRR में जूनियर एनटीआर के साथ नजर आए रामचरण ने भी इस फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन को 1000 करोड़ से ऊपर पहुंचने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. ऐसे में रामचरण का नाम भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में है.