2023 इन सितारों के लिए होगा बेहद खास, कोई 4 साल बाद तो कोई 11 साल बाद आएगा फिल्मों में नजर, देखें पूरी लिस्ट

सुपरस्टार शाहरुख खान से लेकर फरदीन खान तक, कई कलाकार एक लंबे ब्रेक के बाद अपने एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने के लिए वापसी करने के लिए तैयार हैं.

2023 इन सितारों के लिए होगा बेहद खास, कोई 4 साल बाद तो कोई 11 साल बाद आएगा फिल्मों में नजर, देखें पूरी लिस्ट

2023 इन सितारों के लिए होगा बेहद खास

नई दिल्ली:

साल 2023 शुरू हो चुका है. यह साल कई फिल्मी सितारों के लिए बेहद खास रहने वाला है. इस साल बॉलीवुड में कई सितारे सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे. सुपरस्टार शाहरुख खान से लेकर फरदीन खान तक, कई कलाकार एक लंबे ब्रेक के बाद अपने एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने के लिए वापसी करने के लिए तैयार हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन कलाकारों  के बारे में बताने वाले जिनकी वापसी को आपको 2023 में मिस नहीं करना चाहिए.

शाहरुख खान
सुपरस्टार शाहरुख खान को आखिरी बार 2018 में फिल्म 'जीरो' में देखा गया था. वह चार साल बाद 'पठान' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशिन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे. फिल्म में शाहरुख खान एक्शन अंदाज देखने को मिलेगा. यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 'पठान' के अलावा उनकी दो और बड़ी फिल्में 'जवान' और 'डंकी' रिलीज होंगी.

अनुष्का शर्मा
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए यह साल काफी खास होने वाला है, क्योंकि अभिनेत्री 4 साल बाद फिल्मों में एक शक्तिशाली वापसी करेगी. अनुष्का जिन्हें आखिरी बार ज़ीरो में देखा गया था, नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी. 'चकदा एक्सप्रेस' पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित एक स्पोर्ट्स बायोपिक है. बेटी वामिका को जन्म देने के बाद अनुष्का की फिल्मों में वापसी की है.

हेलेन
मधुर भंडारकर की फिल्म हीरोइन में नजर आने के बाद से वेटरन एक्ट्रेस हेलन सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. 2023 अलग होने जा रहा है क्योंकि आप सभी उन्हें निर्देशक अभिनय देव की 'ब्राउन' के साथ वापसी करते हुए देखेंगे, जिसमें करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में रहेगीं. यह सीरीज अभीक बरुआ की सिटी ऑफ डेथ नाम की किताब पर आधारित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फरदीन खान
लगभग 11 सालों के बाद अभिनेता फरदीन खान 'विस्फोट' के साथ रुपहले पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उनकी यह फिल्म वेनेजुएला की फिल्म रॉक पेपर कैंची (2012) का हिंदी रीमेक है, जो सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा में 85वें अकादमी पुरस्कारों में वेनेजुएला की ओर से भेजी गई थी. इसका निर्देशन कूकी गुलाटी कर रहे हैं और इसमें रितेश देशमुख भी हैं. फरदीन को आखिरी बार 2010 की फिल्म दूल्हा मिल गया में देखा गया था, जिसमें उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ सह-अभिनय किया था.