शाहरुख खान ने आलिया भट्ट से मांगा काम, बोले- 'मैं शूट पर टाइम से आऊंगा...'

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से ट्वीट के जरिए काम मांगा है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान ने आलिया भट्ट से मांगा काम, बोले- 'मैं शूट पर टाइम से आऊंगा...'

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • शाहरुख ने आलिया भट्ट से मांगा काम
  • बोले- 'मैं शूट पर टाइम से आऊंगा...'
  • शाहरुख का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी डेब्यू होम प्रोडक्शन फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) की शूटिंग शुरू कर दी है. इसी बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं और साथ-साथ उनसे काम भी मांगा है. शाहरुख ने आलिया भट्ट से उनकी अगली होम प्रोडक्शन फिल्म में काम मांगा है. किंग खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने साथ में साल 2016 में आई फिल्म 'डियर जिंदगी' में काम किया है.

शाहरुख ने की आलिया से रिक्वेस्ट
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के ट्वीट पर रिएक्शन दिया: "इस प्रोडक्शन के बाद कृप्या मुझे अपने अगले प्रोडक्शन में साइन कर लेना. मैं शूट के लिए एक दम समय पर आऊंगा और बहुत प्रोफेशनल रहूंगा. वादा है." शाहरुख खान ने आलिया से इस तरह मजाकिया अंदाज में काम मांगा है. आलिया ने अपनी एक फोटो शेयर कर 'डार्लिंग्स' (Darlings) की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी थी.

शाहरुख-आलिया मिलकर कर रहे फिल्म को प्रोड्यूस
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म 'डार्लिंग्स' (Darlings) के जरिए बतौर प्रोड्यूसर पहली बार मैदान में उतरी हैं. वहीं, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी अपने प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ इस फिल्म को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं.


क्या है 'डार्लिंग्स' की कहानी
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ-साथ फिल्म में शेफाली शाह भी नजर आएंगी. मां और बेटी की कहानी पर आधारित 'डार्लिंग' में मुंबई के रूढिवादी निम्न मध्यवर्गीय परिवेश को दिखाया जाएगा, जहां दोनों असाधारण परिस्थितियों में साहस दिखाते हुए अपने-अपने प्यार को पाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शाहरुख और आलिया वर्कफ्रंट पर
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. दीपिका और शाहरुख की साथ में यह चौथी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम कर चुके हैं. वहीं, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है. आलिया इसके बाद रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और एसएस राजामौली की 'आरआरआर' में भी नजर आएंगी.