दीपिका पादुकोण के 'बेशर्म रंग' गाने पर शाहरुख खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बेशर्म रंग जैसे गाने के...

Shah Rukh Khan On Deepika's Besharam Song: दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के बहुचर्चित गाने बेशर्म रंग पर सोशल मीडिया और लोगों के बीच काफी चर्चा देखने को मिल रही हैं. इसी बीच शाहरुख खने भी गाने को लेकर अपना रिएक्शन शेयर किया है.

दीपिका पादुकोण के 'बेशर्म रंग' गाने पर शाहरुख खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बेशर्म रंग जैसे गाने के...

दीपिका पादुकोण के बेशर्म रंग गाने पर शाहरुख ने कही ये बात

नई दिल्ली:

कुछ ही दिनों में पठान रिलीज होने वाली है, जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम का एक्शन देखने को मिलने वाला है. हालांकि नई मार्केटिंग के चलते रिलीज से पहले फिल्म की कास्ट कोई भी इंटरव्यू देती हुई नजर आ रही है. हालांकि फिल्म के निर्माताओं ने एक वीडियो हाल ही में रिलीज किया है, जिसमें शाहरुख बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वह इस वीडियो में फिल्म के विवादित गाने बेशर्म रंग को लेकर भी बात करते दिख रहे हैं. 

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के बहुचर्चित गाने बेशर्म रंग पर सोशल मीडिया और लोगों के बीच काफी चर्चा देखने को मिल रही हैं. इसी बीच शाहरुख खान ने भी गाने को लेकर अपना रिएक्शन शेयर किया है. दरअसल, यश राज फिल्म्स द्वारा रिलीज किए गए नए वीडियो में शाहरुख कहते हैं, 'बेशर्म रंग जैसे गाने के सीक्वेंस को करने के लिए दीपिका के जितना कोई सक्षम चाहिए होता है. यह कहने के लिए एक एक्शन फिल्म है, जिसमें लीड एक्ट्रेस का रोल काफी लेयर्ड है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, पठान के दो गाने रिलीज किए गए हैं, जिसमें पहला गाना शाहरुख खान और दीपिका को स्पेन के बीच पर रोमांस किया गया 'बेशरम रंग' रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहा है. जहां कुछ लोगों का इस गाने के सीन्स पर आपत्ति है तो वहीं कुछ लोग बॉलीवुड फिल्मों के विरोध के चलते गाने का भी विरोध कर रहे हैं. हालांकि बावजूद इसके इस गाने को काफी व्यूज मिल चुके हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.