‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख की ऑनस्क्रीन बेटी अंजली ने की सगाई, सना सईद को घुटनों पर बैठ साबा वैगनर ने पहनाई रिंग

कुछ कुछ होता है की अंजली यानी सना सईद ने अपने बॉयफ्रेंड साबा वैगनर से सगाई कर ली है. एक्ट्रेस ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो -वीडियो में सगाई की झलक फैंस के साथ शेयर की है.

‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख की ऑनस्क्रीन बेटी अंजली ने की सगाई, सना सईद को घुटनों पर बैठ साबा वैगनर ने पहनाई रिंग

‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख की ऑनस्क्रीन बेटी अंजली ने की सगाई

नई दिल्ली :

कुछ कुछ होता है की अंजली यानी सना सईद ने अपने बॉयफ्रेंड साबा वैगनर से सगाई कर ली है. एक्ट्रेस ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो -वीडियो में सगाई की झलक फैंस के साथ शेयर की है. यह खबर न्यू ईयर 2023 के मौके पर आई है. वीडियो में कपल को ब्लैक आउटफिट में ट्विन करते देखा जा सकता है. Csaba को घुटनों के बल बैठे हुए देखा जा सकता है, जबकि सना दूसरी ओर उनके प्रपोजल के बाद काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. वीडियो में सना को अपनी सगाई की अंगूठी और कपल की तस्वीरें देख सकते हैं.

सना सईद ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में ड्रॉप्ड हार्ट और रिंग इमोटिकॉन्स लिखा है. पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद उनके दोस्तों ने उस पर काफी सारे कमेंट किए. परजान दस्तूर ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा, "बधाई हो सना!" तनुज विरवानी ने कमेंट किया, "Wowwwww बधाई," उसके बाद दिल का इमोटिकॉन भी उन्होंने कमेंट के साथ ऐड किया. मुक्ति मोहन ने लिखा, "वाह. आप दोनों खुश रहें!!बधाई हो."

सना सईद और साबा वैगनर पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. एक्ट्रेस अपनी इंस्टा फैमिली को अपडेट रखती हैं और अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर सना ने एक मनमोहक सेल्फी शेयर की और इसे कैप्शन दिया, "हैप्पी बर्थडे टू द बेस्ट मैन इन माय वर्ल्ड. आई लवी यू वेरी मच."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो सना सईद ने शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की कुछ कुछ होता है में एक बाल कलाकार के रूप में अभिनय की शुरुआत की थी. उन्होंने शाहरुख की बेटी अंजलि की भूमिका निभाई. उन्होंने बादल और हर दिल जो प्यार करेगा में भी अभिनय किया है. 2012 में सना ने वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर में  बतौर हीरोइन एक्टिंग की शुरुआत की.