Viral: नयनतारा के साथ रोमांटिक सॉन्ग शूट कर रहे शाहरुख खान, फराह खान कर रहीं कोरियोग्राफ, 'जवान' के सेट से फोटो आईं सामने

जवान के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें शाहरुख खान के अलावा फराह खान भी नजर आ रही हैं.

Viral: नयनतारा के साथ रोमांटिक सॉन्ग शूट कर रहे शाहरुख खान, फराह खान कर रहीं कोरियोग्राफ, 'जवान' के सेट से फोटो आईं सामने

शाहरुख खान की जवान के सेट से फराह खान की तस्वीरें आई सामने

नई दिल्ली:

पठान के बाद शाहरुख खान के फैंस को उनकी फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर अपकमिंग फिल्म के शूट की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही है. इसी बीच खबरें हैं कि किंग और साउथ एक्ट्रेस नयनतारा का एक सॉन्ग भी शूट किया जा रहा है, जिसे और कोई नहीं कोरियोग्राफर फराह खान कोरियोग्राफ कर रही हैं. वहीं जवान की शूटिंग से उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसे देखकर फैंस भी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

शाहरुख खान मुंबई में अलग अलग जगहों पर को एक्ट्रेस नयनतारा के साथ एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए देखा गया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं. जहां एक में उन्हें फराह खान द्वारा कोरियोग्राफ करते हुए देखा गया है. तो वहीं दूसरे में वह अन्य क्रू के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं. 

शाहरुख को समर्पित एक फैन पेज ने एक्टर शाहरुख खान और फराह खान की एक कोलाज तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस अपकमिंग सॉन्ग के बारे में फैन पेज से जानकारी मिली है कि गाने का नाम दिल तेरे संग जोड़ियां है और इसे अरिजीत सिंह और सिंगर शिल्पा राव ने गाया है. वहीं इसे बोट में फिल्माया गया है, जिसकी कथित वीडियो वायरल हो रही है. 

बता दें, फराह खान ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए एक गाने की शूटिंग की पुष्टि की है और अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसके बैकग्राउंड में बांद्रा-वर्ली सी लिंक को देख सकते हैं. गौरतलब है कि जवान इस साल 2 जून को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में देखने को मिलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई: अनन्या पांडे ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा