शाहरुख खान और काजोल के गाने 'ये लड़का है दीवाना' पर कपल ने किया ऐसा डांस, VIDEO देखकर तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे आप 

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की यह फिल्म उनकी हिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में उनकी काजोल संग जोड़ी फैंस को काफी पसंद आई थी. वहीं अब एक कपल ने शादी में इस गाने पर खूबसूरत एक्सप्रैशन देकर डांस किया है.

शाहरुख खान और काजोल के गाने 'ये लड़का है दीवाना' पर कपल ने किया ऐसा डांस, VIDEO देखकर तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे आप 

शाहरुख-काजोल के गाने पर कपल ने किया डांस

नई दिल्ली:

शाहरुख खान और काजोल स्टारर फिल्म कुछ कुछ होता है की कहानी से लेकर गाने का हर कोई दीवाना है. वहीं शादियों और पार्टी में इन गानों पर हर कोई डांस करता रहता है. लेकिन डांस और एक्सप्रैशन पर कोई कोई ही लोगों का दिल जीत पाता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ कुछ होता है के फेमस गाने ये लड़का है दीवाना पर एक पाकिस्तानी कपल डांस करता हुआ नजर आ रहा है. इस वायरल वीडियो को देखकर शाहरुख-काजोल के फैंस हार्ट इमोजी शेयर किए बिना नहीं रह पाए. वहीं कमेंट में तारीफों के पुल बांधते दिखे. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि यह पाकिस्तान का है, जिसमें वाइट कलर के कौम्बिनेशन वाले वेडिंग आउटफिट में दोनों शाहरुख-काजोल के गाने ये लड़का है दीवाना की हर लाइन को एक्सप्रैशन के साथ गाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में यह गाना बजता दिख रहा है. वहीं इस कपल की वीडियो को मेहमान अपने फोन में कैप्चर करते हुए दिख रहे हैं.

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ''माशाअल्लाह दोनों कितने खुश लग रहे हैं.'' दूसरे ने कमेंट में हार्ट इमोजी शेयर करते हुए लिखा, ''यह क्यूट वीडियो देखकर मेरे चेहरे पर भी प्यारी स्माइल आ गई.'' वहीं एक यूजर ने पूछ लिया की वीडियो में यह कोई एक्ट्रेस तो नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की यह फिल्म उनकी हिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में उनकी काजोल संग जोड़ी फैंस को काफी पसंद आई है. साल 1998 में आई शाहरुख खान और काजोल की इस फिल्म का हर गाना हिट है. वहीं इस हिट जोड़ी के अलावा रानी मुखर्जी और सलमान खान का कैमियो फैंस के दिल में खास जगह बनाए हुए है. हालांकि फैंस भी सोशल मीडिया के जरिए फिल्म के गानों पर डांस करते हुए रील शेयर करते रहते हैं.