शाहरुख खान की 'मेहमाननवाजी' की फैन हुईं तापसी पन्नू, VIDEO देख 'पठान' की तारीफ किए बिना नही रहेंगे आप 

पठान' के साथ शाहरुख खान की मेहमानवाजी तो हर किसी ने देख ली है. लेकिन क्या आपको पता है कि रियल लाइफ में भी मेहमानों का स्वागत करने के मामले में भी किंग खान का जवाब नहीं है. ऐसा हम नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू कह रही हैं.

शाहरुख खान की 'मेहमाननवाजी' की फैन हुईं तापसी पन्नू, VIDEO देख 'पठान' की तारीफ किए बिना नही रहेंगे आप 

शाहरुख खान की मेहमान नवाजी की फैन हुईं तापसी पन्नू

नई दिल्ली:

'पठान' के साथ शाहरुख खान की मेहमानवाजी तो हर किसी ने देख ली है. लेकिन क्या आपको पता है कि रियल लाइफ में भी मेहमानों का स्वागत करने के मामले में भी किंग खान का जवाब नहीं है. ऐसा हम नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू कह रही हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के एक इंटरव्यू का हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह शाहरुख खान के घर मन्नत में उनकी एंट्री के बारे में बात करती दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को देखकर फैंस भी शाहरुख खान की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

जब लोगों को अपने घरों में इनवाइट करने की बात आती है तो शाहरुख खान को बेस्ट मेजबानों में से एक कहा जाता है. वहीं कई पॉपुलर सेलेब्स ने बताया है कि कैसे शाहरुख सभी मेहमानों गर्मजोशी से पेश आते हैं. इसी बारे में तापसी पन्नू ने हाल ही में 'द लल्लनटॉप्स गेस्ट इन द न्यूजरूम' में बात की है. जहां वह याद करते हुए कहती हैं कि कैसे उनके मैनेजर ने उन्हें शाहरुख खान से मिलवाया था. शाहरुख उन्हें नाम से जानते थे और कहा, 'अब जब मुझे पता है कि उनको नाम कम याद रहता है, ये मेरे लिए और बड़ी बात थी.'

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर शो का एक हिस्सा भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहती दिख रही हैं कि रात में 11 बजे वह पार्टी से घर निकल रही थीं तो शाहरुख उन्हें दरवाजे तक छोड़ने आए थे. इस वीडियो पर किंग खान के फैंस भी दिल हार बैठे हैं और वीडियो में रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख खान इन दिनों पठान की कामयाबी को लेकर चर्चा में हैं. जहां उनकी फिल्म एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. वहीं अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स की बात करें तो किंग खान पठान के बाद जवान और फिल्म डंकी में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग में वह बिजी हैं.