Shah Rukh Khan से फैन ने पूछा, 'भाई KKR इस बार कप जीतेगी न', किंग खान ने यूं दिया जवाब

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से हैशटैगआस्क एसआरके (#AskSRK) सेशन के तहत फैन सवाल पूछ रहे हैं और किंग खान उसका बखूबी जवाब भी दे रहे हैं.

Shah Rukh Khan से फैन ने पूछा, 'भाई KKR इस बार कप जीतेगी न', किंग खान ने यूं दिया जवाब

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्मों की शूटिंग के साथ-साथ फैन्स से जुड़ाव के मौके भी निकाल ही लेते हैं. उन्होंने बुधवार को हैशटैगआस्क एसआरके (#AskSRK) सेशन की भी शुरुआत की. इसके तहत वो फैन्स के सारे सवालों के जवाब देते नजर आए. फैन्स ने इस सेशन के तहत शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से कई सवाल किए. इस दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा, 'भाई केकेआर यानी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) इस बार कप लाएगी न.' शाहरुख खान ने फैन के इस सवाल का फनी अंदाज में जवाब दिया.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस सवाल पर जवाब दिया, 'मुझे आशा है. मैं केवल उसी में कॉफी पीना शुरू करना चाहता हूं!' शाहरुख खान ने इस तरह फैन के सवाल का जवाब दिया. दरअसल, आईपीएल 2021 (IPL 2021) आगामी 9 अप्रैल से शुरू होने वाला है और शाहरुख खान केकेआर (KKR) टीम के मालिक हैं. इसलिए फैन ने उनसे पूछना चाहा कि आपकी टीम इस बार कप जीतेगा न. शाहरुख खान से इस दौरान एक यूजर ने उनसे पूछा, "आमिर खान की फिल्मों में से कौन सी आपकी फेवरिट है." इसपर एक्टर ने जवाब दिया, "राख, कयामत से कयामत तक, दंगल, लगान, 3 इडियट्स." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्म 'पठान' (Pathan) फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. दीपिका और शाहरुख की साथ में यह चौथी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं. कहा ये भी जा रहा है कि सलमान खान का भी इसमें कैमियो होगा.