शाहरुख खान पर फैन ने लगाया इग्नोर करने का आरोप, बोला- करेला खाया था क्या? किंग खान ने दिया करारा जवाब

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आस्क एसआरके सेशन की भी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिये.

शाहरुख खान पर फैन ने लगाया इग्नोर करने का आरोप, बोला- करेला खाया था क्या? किंग खान ने दिया करारा जवाब

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फैन को दिया जबरदस्त जवाब

खास बातें

  • शाहरुख खान पर फैन ने लगाया 'इग्नोर' करने का आरोप
  • एक्टर से फैन ने कहा कि करेला खाया था क्या जो...
  • शाहरुख खान ने दिया करारा जवाब
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्मों और अपने अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'पठान' (Pathan) की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन शूटिंग के बीच भी शाहरुख खान ने अपने फैंस से जुड़ने का समय निकाला. हाल ही में उन्होंने आस्क एसआरके सेशन की भी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिये. इतना ही नहीं, उन्होंने आमिर खान की फिल्मों में से अपनी पसंदीदा मूवी और सलमान खान के लिए कुछ बातें भी कहीं. इसके साथ ही शाहरुख खान से एक यूजर ने कहा कि आपने करेला खाया था क्या? उसकी इस बात पर भी किंग खान ने करारा जवाब दिया.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से फैन ने कहा कि 'सर आज खाने में करेला खाया था क्या, जो मेरे से कड़वा बरताव कर रहे हो इग्नोर करके?' फैन की इस बात का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा, "करेला खाएं मेरे दुश्मन..." उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस भी इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं. इसके अलावा एक यूजर ने उनसे सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा,"कुछ शब्द सलमान खान भाई के लिए. आप दोनों ने हाल ही में एक साथ फिल्म की शूटिंग की है." इसपर किंग खान ने कहा, "हमेशा की तरह भाई तो भाई ही है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के आस्क एसआरके सेशन में ही एक यूजर ने उनसे पूछा, "आमिर खान की फिल्मों में से कौन सी आपकी फेवरिट है." इसपर एक्टर ने जवाब दिया, "राख, कयामत से कयामत तक, दंगल, लगान, 3 इडियट्स." इसी तरह शाहरुख खान ने फैंस के कई सवालों के जवाब दिये. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी हैं. शूटिंग से जुड़ा उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह कार की छत पर चढ़कर विलेन की धुनाई करते हुए दिखाई दे रहे थे.