आखिर क्यों ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज नहीं कर रहे? फैन के सवाल पर शाहरुख खान ने दिया यह जवाब

Pathaan Trailer: बीते दिन यानी 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर शाहरुख ने अपने फैंस को AskSRK सेशन रखा, जिसमें उन्होंने फैंस के ढेरों सवालों के जवाब दिए.

आखिर क्यों ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज नहीं कर रहे? फैन के सवाल पर शाहरुख खान ने दिया यह जवाब

पठान के ट्रेलर रिलीज पर बोले शाहरुख खान

नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' की चर्चां जोरों पर है. जहां लोग उनकी अपकमिंग फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं तो वहीं फैंस 'पठान' फिल्म का ट्रेलर कब आएगा. ये सवाल पूछते दिख रहे हैं. इसी बीच क्रिसमस पर #asksrk में शाहरुख ने फैंस के इस सवाल को जवाब दे दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस एक बार फिर एक्टर के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

बीते दिन यानी 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर शाहरुख ने अपने फैंस को आस्कएसआरके सेशन रखा, जिसमें उन्होंने फैंस के ढ़रों सवालों के जवाब दिए. वहीं फैंस ने भी लगातार सवाल पूछे, जिनमें शाहरुख के क्रिसमस सेलिब्रेशन से लेकर पठान फिल्म से जुड़े सवाल शामिल थे.

इसी बीच एक फैन ने ट्वीट करते हुए पूछा, शाहरुख आप अपनी फिल्म 'पठान' का ट्रेलर आखिर क्यों रिलीज नहीं कर रहे? इसके जवाब में शाहरुख ने मजेदार अंदाज में लिखा, ' हाहा... मेरी मर्जी. वो तभी आएगा जब उसे आना होगा.' एक्टर के इस ट्वीट पर फैंस का भी मजेदार रिएक्शन देखने को मिला है. 

एक के बाद एक सवालों के जवाब दे रहे शाहरुख से एक फैन ने पूछा, 'आपने पिछले कुछ दिनों में क्या किया?' , इस पर शाहरुख बोले- 'शूटिंग कर रहा था.

दूसरे फैन ने पूछा, आपका अभी वजन कितना है? शाहरुख ने लिखा, 70 किलो से थोड़ा कम. तीसरे ने शाहरुख की पठान फिल्म से जुड़ी बॉडी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सर, कितना टाइम लगा? आपको' इस पर शाहरुख बोले 57 साल.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख करीबन 4 साल बाद बॉलीवुड फिल्म पठान से कमबैक करने वाले हैं, जिसके चलते वह सुर्खियों में हैं. वहीं फैंस उनकी फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day

भूकंप से दहला तूर्की और सीरिया, 5 लाख से अधिक लोगों ने खोया अपना घर