विज्ञापन
This Article is From Apr 21, 2023

शाहरुख खान की फैमिली की नई तस्वीरें आईं सामने, आर्यन खान की स्माइल पर फिदा हुए फैंस

हाल ही में गौरी खान ने फैमिली तस्वीर के साथ मन्नत की झलक दिखाई थी. वहीं अब घर के हर एक कोने से शाहरुख खान, आर्यन खान और सुहाना खान की नई तस्वीरें सामने आई हैं.

शाहरुख खान की फैमिली की नई तस्वीरें आईं सामने, आर्यन खान की स्माइल पर फिदा हुए फैंस
शाहरुख खान की फैमिली के साथ नई तस्वीरें हुई वायरल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहते हैं. जहां इन दिनों पठान के बाद जवान की चर्चा सोशल मीडिया पर जारी है तो वहीं उनकी फैमिली की एक के बाद एक नई तस्वीरें फैंस का ध्यान खींच रही हैं. दरअसल, गौरी खान ने हाल ही में फैमिली फोटो के साथ मन्नत की झलक दिखाई थी, जिसे देखकर फैंस ने अपना रिएक्शन दिया था. वहीं अब कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें शाहरुख खान बेटी सुहाना और बेटे आर्यन और अबराम के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

फैन पेज द्वारा शेयर की गई नई तस्वीरों में खान फैमिली की तस्वीर के अलावा और नई तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें हैप्पी फैमिली के अलावा शाहरुख खान बेटे आर्यन और सुहाना के साथ पोज देते हुए तो मां गौरी खान भी बच्चों के साथ तस्वीर क्लिक करवाती दिखीं हैं. 

3gclcokg

एक तस्वीर में सुहाना ब्लैक और वाइट आउटफिट में एक सोफे पर डैडी शाहरुख खान के साथ बेठी हैं. हालांकि दोनों एक-दूसरे की तरफ पीठ करके बैठे हुए नजर आ रहे हैं. 

7ak1g8u8

अन्य तस्वीर में शाहरुख खान बेटे आर्यन खान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में पापा बेटे की जोड़ी ग्रीन कलर के कॉम्बिनेशन में नजर आ रही है. वहीं दोनों को देखकर फैंस किंग और उनके प्रिंस का टैग देते हुए दिख रहे हैं. 

ouljc528

इसके अलावा दूसरी तस्वीरों में गौरी खान बड़े बेटे आर्यन खान के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें दोनों के आउटफिट काफी स्टाइलिश हैं. वहीं मां बेटे की जोड़ी बेहद अच्छी लग रही है. 

sk199s6g

शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है. सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो फैंस का दिल खुश कर देती हैं.

hortek6

साल 1991 में शादी करने वाला ये कपल तीन बच्चे बड़े बेटे आर्यन, बेटी सुहाना और छोटे बच्चे अबराम के पेरेंट्स हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म जवान के चलते सुर्खियों में हैं. 

प्रियंका चोपड़ा: वो दिन गए जब विदेशी फिल्म पुरस्कार समारोहों में दिखते थे गिने चुने एशियाई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
शाहरुख खान की फैमिली की नई तस्वीरें आईं सामने, आर्यन खान की स्माइल पर फिदा हुए फैंस
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com