शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के डायरेक्टर की बॉलीवुड को फिल्में चलाने के लिए सलाह, बोले- घमंड छोड़ो

Bollywood Crisis: शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के डायरेक्टर राहुल ढोलिकया ने बॉलीवुड को पांच सलाहें दी हैं कि किस तरह से वह बॉक्स ऑफिस पर चल रहे खराब दौर से उबर सकता है.

शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के डायरेक्टर की बॉलीवुड को फिल्में चलाने के लिए सलाह, बोले- घमंड छोड़ो

राहुल ढोलकिया ने बॉलीवुड को दी यह सलाह

नई दिल्ली :

बॉलीवुड को बॉक्स ऑफिस पर लगातार मुंह की खानी पड़ रही है. एक के बाद एक फिल्म पस्त हो रही है. फिर चाहे वह बड़े बजट की फिल्म हो या फिर छोटे बजट की. कंटेंट के मामले में बॉलीवुड दर्शकों का मूड भांपने में पूरी तरह नाकाम रहा है. इसकी ताजा मिसाल आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन हैं. इन बड़ी बजट फिल्मों से दर्शकों ने पूरी तरह से मुंह फेर लिया है. सोशल मीडिया पर भी बॉलीवुड को कई तरह की सलाहें मिल रही हैं. लेकिन इस बीच शाहरुख खान के साथ 'रईस' जैी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर राहुल ढोलिकया ने बॉलीवुड को पांच सूत्री एक फॉर्मूला दिया है. जिसके जरिये संभवतः फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ करिश्मा दिखा सकें. राहुल ढोलकिया ने यह सलाह अपने ट्विटर एकाउंट पर दी है. 

बॉलीवुड डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने फिल्म इंडस्ट्री को सलाह देते हुए लिखा है, 'अपने इंडस्ट्री के लिए मेरी सलाह कि हमें क्या करने की जरूरत है
1. अच्छी फिल्में बनाएं
2. प्रोडक्शन की लागत कम करें
3. टिकटों की कीमत में भारी कमी लाएं.
4. तीन महीने के लिए ओटीटी पर फिल्म रिलीज न करें.
5. घमंड छोडो. सबको साथ लेकर चलो.
शायद इससे कुछ मदद हो सके?

राहुल ढोलकिया बॉलीवुड के उन डायरेक्टरों में से हैं जो विषय आधारित फिल्में बनाते हैं. गुजरात दंगों पर आधारित उनकी फिल्म 'परजानिया' में नसीरूद्दीन शाह, सारिका और जाकिर हुसैन जैसे कलाकार थे. राहुल ढोलकिया को 'परजानिया' के लिए 2007 में बेस्ट डायरेक्शन के राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया था. राहुल ढोलकिया की फिल्म 'लम्हा' कश्मीर आधारित थी, और इसमें संजय दत्त लीड रोल में थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मलाइका अरोड़ा की पार्टी में एक साथ दिखीं गौरी खान, महीप कपूर और सीमा सजदेह